विज्ञापन
Story ProgressBack

बड़े घर की बेटी का ट्रेलर खूब बटोर रहा सुर्खियां, जेठानी-देवरानी की ऐसी तू तू मैं मैं घूम जाएगा दिमाग

बड़े घर की बेटी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इन दिनों भोजपुरी फिल्मों में फैमिली ड्रामा खूब आ रहा है. अंजना सिंह की ये फिल्म भी कुछ ऐसी है. इसका ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैन्स का दिल जीत रहा है.

Read Time: 3 mins
बड़े घर की बेटी का ट्रेलर खूब बटोर रहा सुर्खियां, जेठानी-देवरानी की ऐसी तू तू मैं मैं घूम जाएगा दिमाग
बड़े घर की बेटी का ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

आजकल भोजपुरी फिल्मों का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. भोजपुरी स्टार्स अपनी शानदार एक्टिंग से सभी का दिल भी जीत रहे हैं. इसी बीच भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने एक बार फिर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है. उनकी फिल्म बड़े घर की बेटी का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसमें वो पहले तो अपनी देवरानी की खूब सेवा करती हैं लेकिन बाद में जब वो सबको ज्यादा परेशान करती है तो उसे खूब मजा भी चखाती हैं. फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस फैमिली ड्रामा के ट्रेलर की जमकर तारीफ हो रही है.

बड़े घर की बेटी के ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत अंजना सिंह के परिवार से होती है. वो अपने देवर के लिए दु्ल्हन ढूंढ रही होती हैं. एक बड़े घर की बेटी का रिश्ता आता है जो दहेज में 11 लाख रुपए देते हैं. ये सुनकर सब चौंक जाते हैं और शादी तुरंत पक्की कर देते हैं. अंजना के देवर की शादी यामिनी सिंह से होती है जो घर में आते ही सबकी नाक में दम कर देती है. दहेज की धौंस देकर वो सबसे अपना सारा काम करवाती है लेकिन एक दिन जब बहुत ज्यादा हो जाता है तो उनकी अंजना सिंह से लड़ाई हो जाती है. यामिनी के पिता को बुलाकर उन्हें वापस भेजने की बात होती है. उसके 11 लाख भी वापस करने के लिए कह दिया जाता है लेकिन उस समय में यामिनी से घरवाले सारा काम करवाते हैं. उसने जितना सबको परेशान किया होता है उसके साथ भी वैसा ही करते हैं. आखिर में जब वो अपने पिता के साथ घर जा रही होती है तो उसे एहसास हो जाता है उसने सबके साथ गलत व्यवहार किया था और वो सबसे माफी मांग लेती है.

बड़े घर की बेटी ट्रेलर 

यूट्यूब पर इस ट्रेलर को 15 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. लोग कमेंट करके इस ट्रेलर की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. एक ने लिखा- बहुत ही खूबसूरत और इमोशनल मूवी. वहीं दूसरे ने लिखा- जब ट्रेलर इतना मस्त है तो मूवी कितनी मस्त होगी. सोशल मीडिया पर यह ट्रेलर तहलका मचा रहा है और साथ ही साथ लोगों का एक्साइटमेंट लेवल भी बढ़ा रहा है. भोजपुरी फिल्म बड़े घर की बेटी में अंजना सिंह, यामिनी सिंह, अविनाश साही , राकेश बाबू , संतोष श्रीवास्तव , प्रेम दुबे,कंचन मिश्रा, सोनाली मिश्रा ,भूपेंद्र सिंह,रागिनी , सुरेश यादव और गोपाल चौहान लीड रोल में हैं. फिल्म का निर्देशन संजीव बोहरपी ने किया है और फिल्म में संगीत ओम झा का है जबकि गीतकार अरबिंद तिवारी हैं. 

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जट्ट ऐंड जूलियट 3 का गाना हाय जूलियट यूट्यूब पर 37 लाख के पार, जूलियट से परेशान जट्ट की दुख भरी दास्तान ने काटा बवाल
बड़े घर की बेटी का ट्रेलर खूब बटोर रहा सुर्खियां, जेठानी-देवरानी की ऐसी तू तू मैं मैं घूम जाएगा दिमाग
नीलम गिरी ने भोजपुरी सॉन्ग सुग्गा कलर पर खूब किया डांस, वीडियो देख फैन्स बोले- अब साड़ियों की सेल बढ़ जाएगी...
Next Article
नीलम गिरी ने भोजपुरी सॉन्ग सुग्गा कलर पर खूब किया डांस, वीडियो देख फैन्स बोले- अब साड़ियों की सेल बढ़ जाएगी...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;