'बचपन का प्यार' फेम सहदेव दिर्दो ने अब गाया मनी हाइस्ट का गाना, खूब वायरल हो रहा Video

'बचपन का प्यार' फेम सहदेव दिर्दो का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

'बचपन का प्यार' फेम सहदेव दिर्दो ने अब गाया मनी हाइस्ट का गाना, खूब वायरल हो रहा Video

सहदेव दिर्दो का नया वीडियो आया सामने

नई दिल्ली:

'बचपन का प्यार' गाने से मशहूर हुए सहदेव दिर्दो के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब हैं. हर कोई उनके इस गाने पर रील बनाकर पोस्ट कर रहा है. इस कड़ी में क्या फैन्स और क्या सेलेब्स सभी पर 'बचपन का प्यार' गाने का खुमार चढ़ा हुआ है. हाल ही में इसी टाइटल से रैपर बादशाह ने सहदेव दिर्दो संग गाना रिलीज किया है, जो खूब वायरल हुआ था. अब सहदेव दिर्दो का फिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो मनी हाइस्ट का गाना बेला चाव गाते दिख रहे हैं. उनका यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. सहदेव के लेटेस्ट वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

'बचपन का प्यार' फेम सहदेव दिर्दो के वीडियो को फैन पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. बीते दिनों सहदेव इंडियन आइडल सहित कई शो पर नजर आ चुके हैं. इससे उनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है. जैसे ही उनका वीडियो सामने आया था छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने भी उनसे मुलाकात की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बादशाह और सहदेव दिर्दो का ऑफिशियल गाना 'बचपन का प्यार' हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने में सहदेव दिर्दो ने बादशाह संग परफॉर्म किया है. यह गाना यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गाया है. इस सॉन्ग को सहदेव, बादशाह के अलावा आस्था गिल और रिको ने मिलकर गाया है. गाने के बोल बादशाह ने ही लिखे हैं. साथ ही बादशाह ने इसे अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है.