माय फ्रेंड गणेशा में शमशीर का किरदार निभाने वाले बाबा सहगल का बदल गया है लुक, लेटेस्ट तस्वीर देख फैन्स के उड़े होश

फिल्म में वे शमशीरा के किरदार में दिख रहे थे. इस फिल्म में वे अपनी लट्ठ से दुश्मनों को डराते हैं वहीं बता दें कि अब उनका लुक काफी बदल गया है. फैन्स तो उनकी तस्वीर देख दंग रह गए हैं.

माय फ्रेंड गणेशा में शमशीर का किरदार निभाने वाले बाबा सहगल का बदल गया है लुक, लेटेस्ट तस्वीर देख फैन्स के उड़े होश

बाबा सहगल का बदल गया है लुक

खास बातें

  • बाबा सहगल का बदल गया है लुक
  • माय फ्रेंड गणेशा में आए थे नजर
  • पॉपुलर रैपर हैं बाबा सहगल
नई दिल्ली :

बाबा सहगल जाने माने रैपर हैं. सोशल मीडिया पर वे काफी एक्टिव भी रहते हैं उनकी रैप फैन्स को बेहद पसंद आती हैं. बता दें कि बाबा सहगल रैपर ही नहीं है वे कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. वे 'बैंक चोर', 'मिस 420', 'रुद्रमादेवी', 'जलसा', 'आर्या 2', 'अड्डा',  'गब्बर सिंह', 'हम हैं बेमिसाल', 'डॉन सीनू', 'ओम 3डी', '13बी' आदी फिल्मों में नजर आ चुके हैं, लेकिन बता दें कि उनकी फिल्म 'माय फ्रेंड गणेशा' में उनके शमशीरा का किरदार फैन्स को बेहद पसंद आया था. इस फिल्म में वे राहुल उर्फ गणेश के पिता बने थे. फिल्म में उनके किरदार को बेहद पसंद किया गया था. 

बता दें कि फिल्म में वे शमशीरा के किरदार में दिख रहे थे. इस फिल्म में वे अपनी लट्ठ से दुश्मनों को डराते हैं. वहीं गणेश जी की कृपा से उन्हें एक बेटा मिलता है जिसकी शमशीरा अपनी पत्नी साथ परवरिश करते हैं. बता दें कि बाबा सहगल का लुक अब एक दम बदल गया है. फैन्स तो उन्हें देख यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि ये वही बाबा सहगल हैं. उनके लेटेस्ट पोस्ट पर कमेंट की लाइन लग गई है. 

बाबा सहगल का लेटेस्ट वीडियो देख फैन्स हैरान रह गए हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आप तो काफी हिट और फिट हो गए हो तो वहीं दूसरे ने कमेंट करते हुए कहा अब आप फिल्मों में नजर नहीं आते. तो वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आज भी आप काफी फिट हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: Ganesh Chaturthi 2022: आयुष शर्मा ने फोटोग्राफरों को बांटा प्रसाद