विज्ञापन

भल्लालदेव के साथ मिलेकर महिष्मती की रक्षा करेगा बाहुबली, 'बाहुबली: क्राउन ऑफ़ ब्लड' की स्टोरी का हो गया खुलासा

एनिमेशन की रहस्यमय दुनिया में, डिज़्नी+ हॉटस्टार उत्कृष्ट कहानियों को जीवंत करने के लिए अलग खड़ा है. 'द लेजेंड ऑफ हनुमान' जैसी हिट्स के साथ, इस स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म ने पहले ही अपनी बुद्धिमत्ता को साबित किया है

भल्लालदेव के साथ मिलेकर महिष्मती की रक्षा करेगा बाहुबली, 'बाहुबली: क्राउन ऑफ़ ब्लड' की स्टोरी का हो गया खुलासा
इन दिन रिलीज होगी 'बाहुबली: क्राउन ऑफ़ ब्लड' ,फोटो- instagram/disneyplushotstar
नई दिल्ली:

एनिमेशन की रहस्यमय दुनिया में, डिज़्नी+ हॉटस्टार उत्कृष्ट कहानियों को जीवंत करने के लिए अलग खड़ा है. 'द लेजेंड ऑफ हनुमान' जैसी हिट्स के साथ, इस स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म ने पहले ही अपनी बुद्धिमत्ता को साबित किया है, और मई 17 को 'बाहुबली: क्राउन ऑफ़ ब्लड' का प्रीमियर होने जा रहा है. यह एनिमेटेड सीरीज दर्शकों को समय के एक क्षण में ले जाता है, जब साम्राज्यों के बीच अपूर्व टकराव हुआ करते थे, जहां बाहुबली और भल्लालदेव महिष्मती के राज्य को एक भयानक खतरे से बचाने के लिए एकजुट होते हैं. 

यह सीरीज ग्राफिक इंडिया और अर्का मीडियावर्क्स प्रोडक्शन प्रा. लि. द्वारा निर्मित है, और दृष्टिगत निर्देशक एस. एस. राजमौली के नेतृत्व में, शरद देवराजन और शोबू यरलगद्दा, और निर्देशन और निर्माण जीवन जे. कंग और नवीन जॉन द्वारा किया गया है. यह सीरीज एक दृश्यात्मक आनंद का वादा करती है. डिज़्नी+ हॉटस्टार के उच्च गुणवत्ता के लिए अनुबंध, यह सहयोग उद्योग में सर्वश्रेष्ठ को एक साथ लाने का वादा करता है.

गौरव बनर्जी, हेड-कंटेंट डिज़्नी+ हॉटस्टार और HSM एंटरटेनमेंट नेटवर्क, इस पर विस्तार से कहते हैं, "किसी भी एनिमेशन सीरीज ने वास्तव में एक स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म, फिल्म, या टीवी पर बड़े दर्शकों के साथ कनेक्ट नहीं किया है. हम डिज़्नी का हिस्सा हैं, हम बाहर से बनी एनिमेशन के साथ कई चैनल चलाते हैं. हमारे विरासत, कहानी संवाद और भारतीय एनिमेटर्स का उपयोग करने वाले उदाहरण बहुत कम हैं. हमें यह विश्वास करना पड़ा कि यह भारत में प्रमुख हो सकता है. पिछले छह-सात वर्षों में, हमने इसे शुरू किया है, 'द लेजेंड ऑफ हनुमान' से शुरू किया. अब 'बाहुबली: क्राउन ऑफ़ ब्लड' के साथ, हम एनिमेशन के माध्यम से भारतीय कहानी कहने की एक परंपरा का निर्माण कर रहे हैं. यह वास्तविक रूप से एक क्रांति है जो वास्तव में शुरू हो चुकी है, और हम आशावादी हैं कि यह गति बढ़ाएगी. जब मैंने 'बाहुबली' देखा, मैं उस चीज से प्रेरित हुआ था जो मैंने पहले कभी नहीं देखी थी. एक दोस्त के माध्यम से, मुझे प्रसाद से जुड़ने का मौका मिला और उनसे समझने का मौका मिला कि उन्होंने क्या किया था और उनसे सीखने का." मई 17 ,2024 से डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाले 'बाहुबली: क्राउन ऑफ़ ब्लड' के साथ बाहुबली विरासत में एक नया अध्याय को देखने के लिए तैयार रहें.

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जॉन, ऋतिक और आमिर के बाद अब बड़े पर्दे पर ‘एनिमल’ मचाएगा धूम, फ्रेंचाइजी की चौथी किश्त में रणबीर कपूर का दिखेगा जलवा
भल्लालदेव के साथ मिलेकर महिष्मती की रक्षा करेगा बाहुबली, 'बाहुबली: क्राउन ऑफ़ ब्लड' की स्टोरी का हो गया खुलासा
नेहा कक्कड़ से तलाक की खबरों पर रोहनप्रीत ने तोड़ी चुप्पी, बोले - हमारी जो लाइफ चल रही है...
Next Article
नेहा कक्कड़ से तलाक की खबरों पर रोहनप्रीत ने तोड़ी चुप्पी, बोले - हमारी जो लाइफ चल रही है...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com