शाहरुख की फिल्म 'जवान' के डायरेक्टर एटली बने पापा, घर आई खुशी तो किंग खान ने भी दी बधाई 

साउथ के कई सितारों ने भी एटली को पिता बनने की बधाई दी, जिसमें सामंथा रुथ प्रभु, कीर्ति सुरेश और काजल अग्रवाल के नाम शामिल हैं.

शाहरुख की फिल्म 'जवान' के डायरेक्टर एटली बने पापा, घर आई खुशी तो किंग खान ने भी दी बधाई 

जवान के डायरेक्टर हैं एटली

नई दिल्ली :

फिल्म पठान का नशा हर किसी के सर चढ़ कर बोल रहा है. फिल्म पठान से शाहरुख का क्रेज एक बार फिर उनके फैंस को पागल कर रहा है और अब शाहरुख के फैंस की नजर है उनकी अगली फिल्म 'जवान' पर जिसका सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जबसे जवान का टीज़र आया है लोगों में फिल्म को देखने की बेकरारी बढ़ गयी है. लेकिन जवान के कास्ट एंड क्रू के लिए एक गुड न्यूज ये भी है कि उनके प्यारे डायरेक्टर एटली अब फाइनली पापा बन गए हैं.

जी हां, डायरेक्टर एटली की जिंदगी में एक बेहद खुशी की कड़ी जुड़ गई है. हाल ही में उनके घर एक छोटे राजकुमार ने जन्म लिया, जिसकी खबर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की और अपने डायरेक्टर के जीवन में आई इस नई बहार से शाहरुख भी बहुत खुश हैं और उन्होंने भी ढेर सारी शुभकामनाएं दी. एटली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में जहां एटली और उनकी पत्नी लेटे हुए हाथ में बच्चे का जूता पकड़ पोज दे रहे हैं, तो वहीं दूसरी फोटो में वे पत्नी के बेबी बंप को पकड़े नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साउथ के कई सितारों ने भी एटली को पिता बनने की बधाई दी, जिसमें सामंथा रुथ प्रभु, कीर्ति सुरेश और काजल अग्रवाल के नाम शामिल हैं. सामंथा ने लिखा, "बधाई हो माय लव". तो वहीं काजल लिखती हैं, "बधाई हो!!! खुशी के छोटे बंडल को ढेर सारा प्यार और मम्मी और पापा को भी ❤️❤️❤️ आप तीनों से मिलने का इंतजार नहीं कर सकती और नील अपने दोस्त से मिलने का इंतजार नहीं कर सकता". बता दें, एटली की फिल्म 'जवान' में नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और विजय सेतुपति नजर आएंगे. फिल्म 2 जून को रिलीज होगी.