साउथ ही नहीं बॉलीवुड में भी हिट है ये डायरेक्टर, पांच-पांच फिल्में सुपरहिट, टॉप वाली तो बॉक्स ऑफिस पर कमा बैठी 900 करोड़

जवान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले डायरेक्टर एटली आज 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. जबकि साउथ की हिट मशीन डायरेक्टर को फैंस बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं.

साउथ ही नहीं बॉलीवुड में भी हिट है ये डायरेक्टर, पांच-पांच फिल्में सुपरहिट, टॉप वाली तो बॉक्स ऑफिस पर कमा बैठी 900 करोड़

Atlee Birthday: आज जवान डायरेक्टर एटली अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं.

खास बातें

  • जवान के डायरेक्टर एटली कुमार का है 37वां बर्थडे
  • साउथ की हिट मशीन हैं डायरेक्टर एटली
  • शाहरुख खान जवान के साथ एटली ने किया बॉलीवुड डेब्यू
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के टॉप डायरेक्टर्स राजकुमार हिरानी, करण जौहर, संजय लीला भंसाली, रोहित शेट्टी, फरहान और जोया अख्तर, इम्तियाज अली और अनुराग कश्यप का नाम सामने आता है. लेकिन साउथ का एक डायरेक्टर अपने बॉलीवुड डेब्यू के साथ ही धूम मचा रहा है. क्रेज इतना है कि उनकी फिल्म 900 करोड़ की कमाई कर चुकी है. वहीं अभी भी लगातार कमाई करती हुई नजर आ रही है. अब तो आप पहचान ही गए होंगे कि यह कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान की जवान के डायरेक्टर एटली हैं, जो आज अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. 

21 सितंबर 1986 को मदुरई में जन्मे एटली साउथ के टॉप एक्टर्स में गिने जाते हैं, क्योंकि बिगिल , राजा रानी , थेरी, मर्सेल और संगिली बुंगीली कथवा थोराए उनकी ऐसी फिल्में हैं, जो सुपरहिट साबित हुई हैं. वहीं इनमें सबसे ज्यादा कमाई की है. वहीं इनमें से तीन फिल्में तो सुपरस्टार तलपति विजय के साथ हैं, जिसके चलते दोनों की जोड़ी को ब्लॉकबस्टर कहा जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एटली की जवान से कोई अनजाना नहीं है. बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के साथ लेडी सुपरस्टार नयनतारा के साथ उनकी जवान बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर कमाई कर रही है. वहीं केवल 14 दिनों में फिल्म ने 900 करोड़ से ज्यादा की कमाई दुनियाभर में कर ली है. जबकि भारत में यह कमाई 500 करोड़ पार हो गई है. गौरतलब है कि जवान में नयनतारा और किंग खान के अलावा विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियमणि नजर आ रही हैं. जबकि दीपिका पादुकोण का खास कैमियो है.