अथिया शेट्टी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर की पोस्ट, बोली- आपने किसी का जो नुकसान किया है, उसे...

सुनील शेट्टी की बेटी एक्ट्रेश अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वह कर्मा की बात कर रही हैं.

अथिया शेट्टी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर की पोस्ट, बोली- आपने किसी का जो नुकसान किया है, उसे...

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने शेयर की पोस्ट

खास बातें

  • अथिया शेट्टी ने शेयर की पोस्ट
  • कर्मों को लेकर की बात
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है post
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक (Showik Chakraborty) को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है. सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर पिछले कुछ घंटों में टीवी एक्टर्स और फिल्मी सितारों के बीच सोशल मीडिया पर काफी बहस छिड़ गई है. दरअसल, हाल ही में रिया चक्रवर्ती की दोस्त शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने एक पोस्ट साझा की थी, जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधने को लेकर लिखा था कि अंकिता रिया को टार्गेट करके 2 सेकेंड का फेम पाना चाहती हैं. हालांकि, इसका जवाब अंकिता ने अपनी पोस्ट के जरिए दिया था. जहां टेलीविजन के सितारे सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को सपोर्ट कर रहे हैं, तो वहीं, फिल्मी सितारे रिया चक्रवर्ती का समर्थन कर रहे हैं. 

g8d9t71o

अब हाल ही में एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी एक्ट्रेश अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वह कर्मों की बात कर रही हैं. हालांकि, अथिया ने अपने पोस्ट में ना तो अंकिता का और ना ही रिया (Rhea Chakraborty) का कोई जिक्र किया है. लेकिन उन्होंने लिखा है, "आपने किसी का जो नुकसान किया है, उसे आप तब तक नहीं समझ पाएंगे,  जब तक कि आपके साथ भी ऐसा ही न किया जाए. इसलिए मैं यहां हूं. कर्मा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अथिया शेट्टी के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हीं, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की बात करें तो उन्होंने शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) को जवाब देते हुए लिखा, "2 सेकेंड की लोकप्रियता', इस मुहावरे ने आज मुझे सोच में डाल दिया. मैंने टेलीविजन इंडस्ट्री में जी सिने स्टार की खोज शो से साल 2004 में कदम रखा था. लेकिन मेरा असली सफर 2009 में पवित्र रिश्ता के साथ शुरू हुआ, जो 2014 तक चला. मैं टेलीविजन और बॉलीवुड में पिछले 17 सालों से एक्टर हूं और अब जब मैं अपने दोस्त सुशांत के लिए न्याय का समर्थन कर रही हूं तो मेरे लिए कहा गया कि मैं न्याय की बात इसलिए कर रही हूं, क्योंकि मुझे 2 सेकेंड की प्रसिद्धि और सस्ता प्रचार चाहिए. "