अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी के वेन्यू का हुआ खुलासा, सुनील शेट्टी के दिल के करीब है ये जगह

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की डेटिंग की खबरें लगातार जारी है. दोनों एक-दूसरे को लंबे वक्त से डेट रहे हैं. अब अथिया शेट्टी और केएल राहुल जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी के वेन्यू का हुआ खुलासा, सुनील शेट्टी के दिल के करीब है ये जगह

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी के वेन्यू का हुआ खुलासा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की डेटिंग की खबरें लगातार जारी है. दोनों एक-दूसरे को लंबे वक्त से डेट रहे हैं. अब अथिया शेट्टी और केएल राहुल जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इसको लेकर दोनों के परिवार वालों ने तैयारियां तेज कर दी हैं. वहीं अब अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी का वेन्यू सामने आया है. जिसकी काफी चर्चा हो रही है. साथ ही यह भी पता चला है कि इस स्टार कपल की शादी को लेकर क्या तैयारियां चल रही हैं. 

अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार अथिया शेट्टी और केएल राहुल के परिवार ने शादी का वेन्यू तय कर लिया है और तारीख को केएल राहुल अपने कार्यक्रम के आधार पर तय करेंगे. सूत्रों की मानें तो कि एक मशहूर शादी आयोजक अपनी टीम के साथ खंडाला का दौरा कर रही है. बताया जा रहा है मुंबई के 5 सितारा होटलों को छोड़कर अथिया और केएल राहुल ने खंडाला स्थित पिता सुनील के घर जहान में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है.

खंडाला का घर सुनील शेट्टी के दिल के बेहद करीब है. सुनील और माना शेट्टी का यह घर 17 साल पहले बना था. यह एक बड़ी जगह में फैला हुआ है. अभिनेता का घर आलीशान हरियाली के बीच मौजूद है. सूत्रों की माने तो अथिया और केएल राहुल के परिवार वालों ने शादी में शामिल होने वाले करीबी लोगों को जल्द ही दिसंबर के अंत से जनवरी के पहले सप्ताह तक खुद को फ्री रखने के लिए सूचित किया जाएगा. इसके अलावा शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Ganesh Chaturthi 2022: सोनू सूद ने परिवार संग दी गणपति बप्पा को विदाई