Asia Cup 2022: भारत-पाकिस्तान के मैच के बीच सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं उर्वशी रौतेला, जानें क्या है वजह

क्रिकेट का एशिया कप 2022 दुबई में चल रहा है. रविवार को भारत और पाकिस्तान का मैच हुआ. इस मैच को देखने सैकड़ों दर्शकों की भीड़ स्टेडियम में पहुंचीं.

Asia Cup 2022: भारत-पाकिस्तान के मैच के बीच सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं उर्वशी रौतेला, जानें क्या है वजह

भारत-पाकिस्तान के मैच के बीच सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुईं उर्वशी रौतेला

नई दिल्ली:

क्रिकेट का एशिया कप 2022 दुबई में चल रहा है. रविवार को भारत और पाकिस्तान का मैच हुआ. इस मैच को देखने सैकड़ों दर्शकों की भीड़ स्टेडियम में पहुंचीं. भारत बनाम पाकिस्तान का मैच देखने कई फिल्मी सितारे भी पहुंचे हैं. उनमें से एक बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी हैं. उर्वशी रौतेला ने स्टेडियम में पहुंचकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड हो रही हैं. सोशल मीडिया पर मैच देखते हुए उर्वशी रौतेला की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

भारत-पाकिस्तान के मैच में उर्वशी रौतेला ब्लू ब्लेजर और रेड वन पीस ड्रेस में बैठी नजर आईं हैं. इसके बाद से वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं. बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स उर्वशी रौतेला के क्रिकेटर ऋषभ पंत से जोड़कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि बीते दिनों उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच एक बयान को लेकर विवाद हुआ था. उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के खिलाफ पोस्ट शेयर करते नजर आए थे. इन दोनों हस्तियों के बीच विवाद तब शुरू हुआ जब उर्वशी रौतेला का एक इंटरव्यू सामने आया था.

उन्होंने बिना किसी का नाम लिए किसी शख्स को आरपी से संबोधित किया था. जिसके बल्लेबाज ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री पर कटाक्ष करते हुए आरोप लगाया कि खुद को मशहूर करने के लिए उनके नाम का इस्तेमाल न करें. वहीं उनकी इस पोस्ट के बाद उर्वशी रौतेला ने बेबाक अंदाज में सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा. उन्होंने अपने पोस्ट में बिना किसी का नाम लिए 'छोटू भैया' बताया. उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत की इस सोशल मीडिया पोस्ट पर कई मीम्स वायरल हुए थे. लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के मजे ले रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शिल्पा शेट्टी ने चोटिल होने के बावजूद व्हीलचेयर पर कार्यक्रम में की शिरकत