विवेक खत्री और अशनूर कौर की वेब सीरीज 'परी हूं मैं' रिलीज

अशनूर कौर 14 नवंबर से वाव ओरिजिनल पर अपनी पहली वेब सीरीज 'परी हूं मैं' में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी.

विवेक खत्री और अशनूर कौर की वेब सीरीज 'परी हूं मैं' रिलीज

'परी हूं मैं' रिलीज

नई दिल्ली:

अशनूर कौर और डेलनाज ईरानी 'परी हूं मैं' में मां-बेटी की जोड़ी की भूमिका निभा रही हैं. इसको वाराणसी के लेखक विवेक खत्री ने शब्‍दों के ताने बाने से कुछ ऐसा बुना है जो दर्शकों में आने वाले समय याद रहेगा. अभिनेत्री अशनूर कौर की पहली वेब सीरीज 'परी हूं मैं' वाव (WoW) पर रिलीज हुई है. अशनूर कौर और डेलनाज ईरानी 'परी हूं मैं' में एक सर्वोत्कृष्ट मां-बेटी की जोड़ी की भूमिका निभा रही हैं. इसको वाराणसी के लेखक विवेक खत्री ने शब्‍दों के ताने बाने से कुछ ऐसा बुना है जो दर्शकों में मस्तिष्‍क में लंबे समय तक याद रखा जाएगा. सोनी टीवी के शो पटियाला बेब्स में मिनी के रूप में जानी जाने वाली अभिनेत्री अशनूर कौर 14 नवंबर से वाव ओरिजिनल पर अपनी पहली वेब सीरीज 'परी हूं मैं' में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी.


विवेक खत्री द्वारा लिखित, इस शो में अभिनेता डेलनाज ईरानी और जतिन लालवानी भी हैं, जो उनके माता-पिता का किरदार निभा रहे हैं, जबकि आरुषि हांडा भी एक समानांतर भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी. अशनूर ने अपने वेब डेब्यू के बारे में बात करते हुए बताया कि, "मेरे पास कई इमोशनल फीलिंग्स हैं. मैं चांद पर हूं ऐसा महसूस हो रहा है मैं नर्वस भी हूं क्योंकि यह एक लंबा इंतजार रहा है. लेकिन, रिलीज की तारीख की घोषणा की तब से लोगों के रिएक्शन का इंतजार है. हमने इसके लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है. आखिरकार यह रिलीज हो रही है इसलिए मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे."


शो के बारे में और परी की भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए, अशनूर ने कहा, "मुझे अपने को-स्टार के साथ काम करने का एक खुशनुमा और जोशीला अनुभव था. डेलनाज़ और जितेन वास्तव में बहुत प्यारे थे. सेट पर माहौल बहुत सकारात्मक था. परी काफी प्रेरणादायक चरित्र है, बहुत कुछ पटियाला बेब्स में मेरे चरित्र के समान है. वह एक ऐसी लड़की है जो अपनी शर्तों पर अपने लक्ष्यों का पीछा करना चाहती है. वह उपदेशात्मक नहीं है, लेकिन दूसरों को देखने के लिए एक उदाहरण स्थापित करती है. यह मेरी पहली श्रृंखला है और यह वास्तव में उन्मुख चरित्र सरीखा है".



वाव ओरिजिनल्स के संस्थापक और 'परी हूं मैं' शो के लेखक विवेक खत्री कहते हैं, "अशनूर और डेलनाज़ के साथ काम करना वास्तव में बहुत अच्छा था. वे ऐसे प्रतिभाशाली अभिनेता भी हैं जो सहायक और सहयोगी भी हैं. परी के लिए, हम जुनून के साथ एक किशोर लड़की की तलाश में थे. हमारे मन में वास्तव में विशेष रूप से कोई नहीं था, लेकिन अशनूर ने शो में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है. मेरे लिए अब अशनूर अशनूर नहीं है, वह परी हैं. मैं देखने के बाद दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



विवेक वाओ ओरिजिनल और शेयरों पर स्वस्थ और पारिवारिक कॉन्टेंट बनाने का वादा और कल्पना करते हैं, बताया कि "वैसे मेरे मामले में चुनौती शब्द बहुत कम लगता है. यह कुछ समय के लिए चुनौतियों और बाधाओं की एक अंतहीन श्रृंखला थी, जनता के लिए हमारी टीम की मेहनत को देखने और अच्छी समीक्षा देने के लिए उत्साहित हूं.