काजोल-ऐश्वर्या का कॉम्बो है आशा भोसले की पोती जनई भोसले, लेटेस्ट वीडियो देख फैंस ने कही ये बात

बॉलीवुड की ऑल टाइम सिंगर आशा भोसले हाल ही में अपनी ग्रैंड डॉटर के साथ मराठी फिल्म के प्रीमियर में नजर आईं. अब दादी और पोती का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

काजोल-ऐश्वर्या का कॉम्बो है आशा भोसले की पोती जनई भोसले, लेटेस्ट वीडियो देख फैंस ने कही ये बात

फिटनेस औऱ खूबसूरती में किसी से कम नहीं आशा भोसले की पोती

नई दिल्ली:

 बॉलीवुड स्टार किड्स तो अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं पर आज हम आपको एक ऐसी स्टार किड से मिलाने जा रहे हैं जिनकी खूबसूरती देख आलिया और कैटरीना को भी भूल जाएंगे आप. तो चलिए आज हम आपको मिलवाते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज सिंगर आशा भोंसले की ग्रैंड डॉटर जनाई भोंसले से, जो खुद भी एक सिंगर है और खूबसूरती के मामले में जनाई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. हाल ही में उनका अपनी दादी के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो मराठी फिल्म के प्रीमियर में अपनी दादी के साथ ट्यूनिंग करती नजर आ रही हैं.

आशा ताई के साथ पोती की ट्यूनिंग 

इंस्टाग्राम पर voompla नाम से बने पेज पर मराठी फिल्म के प्रीमियर का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में बॉलीवुड की दिग्गज सिंगर आशा भोसले लाइट ग्रीन कलर की साड़ी पहने नजर आ रही है, अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने मोतियों की माला पहनी हैं और बालों में जूड़ा बनाया है. उनके साथ एक यंग और खूबसूरत सी लड़की नजर आ रही है. ये कोई और नहीं बल्कि आशा भोसले की ग्रैंड डॉटर जनाई भोसले हैं, जिन्होंने नियॉन ग्रीन कलर की साड़ी पहनी है और इसके साथ उन्होंने स्टेप वाला ब्लाउज कैरी किया है, अपने बालों को ओपन रखते हुए जनाई ने केवल एक पतली सी माला गले में पहनी है. सोशल मीडिया पर आशा भोसले और उनकी ग्रैंड चाइल्ड का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 14 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. कोई आशा भोसले की पोती को ग्रीन परी का रहा है, तो कोई कह रहा है कि इन्हें तो बॉलीवुड में ट्राई करना चाहिए.

कौन है जनाई भोसले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

16 जनवरी 2002 को मुंबई में जन्मी जनाई भोसले आशा भोसले के बेटे आनंद भोसले और बहू अनुजा भोसले की बेटी है. उनका एक भाई रंजय भोसले भी है. जनाई अपनी दादी की तरह एक सिंगर है, इसके अलावा सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और खुद को एंटरप्रेन्योर भी बताती हैं. उनका मुंबई के हिल रोड में खुद का iAzure स्टोर है, जहां वह एप्पल के प्रोडक्ट सेल करती हैं. जनाई ने म्यूजिक बैंड 6 पैक के साथ काम किया है, जो भारत का पहला ट्रांसजेंडर बैंड है. इतना ही नहीं जनाई एक बेहतरीन डांसर भी है, 2016 में उन्होंने इंग्लैंड के बर्मिंघम में एक डांस शो करते हुए अवार्ड हासिल किया था. बहुत कम लोग जानते हैं कि आशा भोंसले की ग्रैंड डॉटर एक बास्केटबॉल प्लेयर भी रह चुकी हैं.