जानें कौन है बुलबुल साहा जिन्होंने 28 साल बड़े पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल से की है शादी, देखें कपल की फोटो

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल ने बीते सोमवार को खुद से 28 साल छोटी बुलबुल साहा से शादी रचा ली है. अरुण लाल की उम्र 66 साल है.

जानें कौन है बुलबुल साहा जिन्होंने 28 साल बड़े पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल से की है शादी, देखें कपल की फोटो

अरुण लाल ने बुलबुल साहा से रचाई शादी

नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल ने बीते सोमवार को खुद से 28 साल छोटी बुलबुल साहा से शादी रचा ली है. अरुण लाल की उम्र 66 साल है. इस खबर के सामने आते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर क्रिकेटर को बधाई देनी शुरू कर दी. शादी के बाद दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं. वायरल हो रही फोटोज में अरुण लाल और बुलबुल साहा को बहुत खुश देखा जा सकता है. इन तस्वीरों में अरुण लाल बुलबुल साहा को किस करते हुए भी दिखे.

मिली जानकारी के अनुसार, बुलुबल साहा पेशे से स्कूल टीचर हैं. पहली पत्नी के साथ तलाक के बाद अरुण लाल ने बुलबुल साहा से दूसरी शादी की है. खबरों की मानें तो पहली पत्नी की सहमति के बाद ही उन्होंने बुलबुल से दूसरी शादी रचाई. बात करें करियर की तो अरुण लाल ने भारत की ओर से 16 टेस्ट मैच खेले, जिसमें उन्होंने 729 रन बनाए. इतना ही नहीं, उन्होंने 13 एकदिवसीय मैच खेलकर शानदार 122 रन बनाए. 

वायरल हो रही तस्वीरों को क्रिकेटर के चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोगों ने खुद से इतनी कम उम्र की महिला से शादी करने पर अरुण लाल को ट्रोल भी कर दिया है. बता दें, अरुण लाल ने अपनी पहली पत्नी रीना को तलाक दे दिया था. हालांकि तलाक के बाद वे अब भी उनके साथ रहती हैं क्योंकि उनकी तबीयत फिलहाल नासाज चल रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आइए एक नजर डालते हैं शादी की तस्वीरों पर- 

2vnqpl48
r8q8ekfo
bmejbpd8
chodoqi8
hpp43ok8
piqie2gg
etm0gbgo
इसे भी देखें :अभिनेत्री करीना कपूर बांद्रा में आईं नजर