Article 370 Box Office Collection Day 3: पीएम मोदी की तारीफ की वजह से बढ़ रही है फिल्म की कमाई? तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

Article 370 Box Office Dollection Day 3: यामी गौतम की आर्टिकल 370 का जादू धीरे धीरे ऑडियंस पर चढ़ता जा रहा है. फिल्म ने शुरुआत हल्की की थी लेकिन अब मामला कुछ और ही हो चला है.

Article 370 Box Office Collection Day 3: पीएम मोदी की तारीफ की वजह से बढ़ रही है फिल्म की कमाई? तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

Article 370 Box Office Dollection Day 3: जानें कितना रहा आर्टिकल 370 का कलेक्शन

नई दिल्ली:

Article 370 Box Office collection Day 3: आर्टिकल 370 नाम से आई इस फिल्म में यामी गौतम लीड रोल में हैं. Sacnilk.com के मुताबिक आर्टिकल 370 की रिलीज के तीसरे दिन इसके कलेक्शन में उछाल देखा गया. एक तरफ पहले दिन जहां इस फिल्म ने 5.9 करोड़ रुपये से ओपनिंग की. दूसरे दिन फिल्म की कमाई 7.4 करोड़ रुपये रही और तीसरे दिन यानी कि पहले संडे को फिल्म ने करीब 9.50 करोड़ रुपये की कलेक्शन की. ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर की प्रोड्यूस की गई यह फिल्म 23 फरवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

आर्टिकल 37 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3

इस फिल्म ने 23 फरवरी से तीन दिन में अब तक 22.80 करोड़ रुपये की कलेक्शन कर ली है. अगर इसी तरह कमाई का आंकड़ा आगे की तरफ बढ़ता ही रहता है तो जल्दी ही ये फिल्म 50 करोड़ और फिर 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले सकती है. बता दें कि यह फिल्म जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद और भ्रष्टाचार पर आधारित है. यामी एक सीक्रेट एजेंट के रोल में हैं. फिल्म के ट्रेलर में क्षेत्र में आतंकवाद की बढ़ती घटनाओं को दिखाया गया है जिसमें कट्टरपंथी क्षेत्र पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं. यामी का किरदार एनआईए में शामिल हो गया है और उसे कश्मीर में एक मिशन को अंजाम देने की खुली छूट दी गई है. सरकार ने किसी भी कीमत पर आर्टिकल 370 को खत्म करने का भी वादा किया है. फिल्म में यामी के अलावा प्रियामणि, अरुण गोविल और किरण करमरकर भी अहम रोल में हैं.

पीएम मोदी ने की फिल्म की तारीफ तो ये था यामी का रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू में एक सभा को संबोधित करते हुए आर्टिकल 370 का जिक्र किया था. उन्होंने कहा, "मैंने सुना है कि इस हफ्ते आर्टिकल 370 पर एक फिल्म रिलीज होने जा रही है.यह अच्छी बात है क्योंकि इससे लोगों को सही जानकारी मिलेगी." पीएम मोदी के भाषण पर यामी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "पीएम नरेंद्र मोदी जी को #Article370Movie के बारे में बात करते देखना बेहद सम्मान की बात है. मैं और मेरी टीम वास्तव में उम्मीद करते हैं कि हम सभी इस अविश्वसनीय कहानी को स्क्रीन पर लाने में आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे."