मुन्नाभाई के सर्किट ने तीसरी बार की शादी, 25 साल बाद लिया ये बड़ा फैसला

अरशद वारसी जो फिलहाल शादी को लेकर चर्चा में हैं साल 2023 में फिल्म चूना में नैरेटर के तौर काम किया था इसके बाद वो टीवी शो झलक दिखला जा से बतौर जज जुड़े और अभी इसी शो का हिस्सा हैं.

मुन्नाभाई के सर्किट ने तीसरी बार की शादी, 25 साल बाद लिया ये बड़ा फैसला

अरशद वारसी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी और मारिया गोरेटी इस साल वैलेंटाइन डे के मौके पर अपनी शादी की 25वीं एनिवर्सरी मनाने वाले हैं. इससे पहले उन्होंने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा काम किया जिसे सुनकर सब हैरान हो गए. दरअसल अरशद और मारिया ने शादी के 25 साल बाद यानी अब जाकर अपनी शादी को रजिस्टर करवाया. जब ये खबर सामने आई तो उनके फैन्स और फॉलोअर्स भी हैरान रह गए. हाल में एक इंटरव्यू अरशद वारसी ने शादी को इतनी देर से रजिस्टर करने की वजह भी बताई. 

आजतक क्यों रजिस्टर नहीं करवाई थी शादी ?

अरशद ने बताया कि शादी को रजिस्टर करवाने का खयाल कभी उनके दिमाग में नहीं आया. जब तक कि प्रैक्टिकल मैटर सामने नहीं आए जैसे कि प्रॉपर्टी अरेंजमेंट. हमने ये सब केवल लीगल फॉर्मैलिटी के लिए किया. अरशद ने कहा कि उनके लिए मारिया के साथ उनका रिश्ता और कमिटमेंट ही सबसे ऊपर रहा है.

कोर्ट मैरिज पर बात करते हुए मारिया ने बताया कि वो लंबे समय से शादी को रजिस्टर करवाने के बारे में सोच रही थीं. स्पेशल मैरिज एक्टर के तहत हुई अपनी शादी को याद करते हुए मारिया ने कहा कि वो एक ही आदमी से तीसरी बार शादी कर रही हैं.

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम के मामले में बात करें तो अरशद वारसी ने 2023 में फिल्म चूना में नैरेटर के तौर काम किया था इसके बाद वो टीवी शो झलक दिखला जा से बतौर जज जुड़े और अभी इसी शो का हिस्सा हैं. उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा.