सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, जानें क्या है मामला

Arrest Warrant Against Sapna Choudhary: मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है, लखनऊ की एसीजेएम कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है.

सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, जानें क्या है मामला

Arrest Warrant Against Sapna Choudhary: सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वॉरन्ट

नई दिल्ली :

Arrest Warrant Against Sapna Choudhary: मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है, लखनऊ की एसीजेएम कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है. डांस का कार्यक्रम कैंसिल करने और टिकट का पैसा न लौटाने के चार साल पुराने केस में अदालत में गैरहाजिर रहने पर यह वारंट जारी हुआ है. सोमवार को इस केस में सुनवाई थी लेकिन सिंगर अदालत में मौजूद नहीं हुईं. इस पर कोर्ट ने उनके खिलाफ वारंट जारी कर दिया.

सपना के खिलाफ ये मामला साल 2018 का है. 13 अक्टूबर 2018 को सपना चौधरी के खिलाफ आशियाना थाने में धोखाधड़ी की शिकायत की गई थी. इस शिकायत में आरोप लगाया गया था कि लखनऊ के स्मृति उपवन में सपना चौधरी का एक डांस कार्यक्रम होना था जिसकी कई हजार टिकट भी बिक चुके थे. सपना चौधरी को एडवांस रकम भी दी गई थी लेकिन सिंगर इस कार्यक्रम में नहीं शामिल हुईं, जिसकी वजह से कार्यक्रम को कैंसिल करना पड़ा. आरोप लगे कि सपना ने इस प्रोग्राम के लिए जो पैसा लिया था वो भी ऑर्गेनाइजर्स को वापस नहीं किया. जानकारी के मुताबिक सोमवार को अदालत में सिंगर सपना चौधरी की तरफ से हाजिरी माफी की अर्जी भी नहीं दी गई जबकि अन्‍य अभियुक्तों की ओर से हाजिरी माफी की अर्जी दी गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले कोर्ट ने हरियाणवी सिंगर की अंतरिम जमानत को बढ़ा दिया था. कोर्ट 20-20 हजार के दो मुचलके और इतनी ही राशि के निजी मुचलके पर जमानत को मंजूरी दी थी. बता दें कि सपना चौधरी के इन दिनों एक के बाद एक लगातार सॉन्ग रिलीज हो रहे हैं. सोशल मीडिया अक्सर एक्टिव रहने वाली सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर अपने हर गाने और अपकमिंग प्रोजेक्ट की अपडेट देती रहती हैं.