अर्जुन कपूर ने उर्फी जावेद के साथ क्लिक करवाई तस्वीर, लोग बोले- मलाइका से ब्रेकअप करवाओगी

हाल ही में उर्फी जावेद ने अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ पोज दिए. हालांकि इसके बाद अभिनेता को बहुत से फैंस ने उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा की याद दिला दी.

अर्जुन कपूर ने उर्फी जावेद के साथ क्लिक करवाई तस्वीर, लोग बोले- मलाइका से ब्रेकअप करवाओगी

अर्जुन कपूर ने उर्फी जावेद के साथ क्लिक करवाई तस्वीर

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है और लोग उनके साथ तस्वीरें क्लिक करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. अब वह बॉलीवुड के कई सितारों के साथ भी नजर आने लगी हैं. हाल ही में उर्फी जावेद ने अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ पोज दिए. हालांकि इसके बाद अभिनेता को बहुत से फैंस ने उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा की याद दिला दी. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर उर्फी जावेद और अर्जुन कपूर का एक वीडियो शेयर किया है. 

इस वीडियो में उर्फी जावेद सिल्वर कलर के गाउन में नजर आईं. वहीं अर्जुन कपूर ब्लैक कलर के सूट और व्हाइट शर्ट में दिखाई दे रहे थे. वीडियो में उर्फी जावेद और अर्जुन कपूर पैपराजी के कैमरे के सामने पोज देते दिखाई दिए. दोनों कलाकारों का यह वीडियो डिजाइनर गौरव गुप्ता के स्टोर लॉन्च का है. सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद और अर्जुन कपूर का यह वीडियो वायरल हो रहा है. कई फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अर्जुन कपूर को मलाइका अरोड़ा की याद दिला रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक फैन ने कमेंट कर लिखा, 'मलाइका से ब्रेकअप करवाओगी क्या इस बालक का...नादान लड़की.' दूसरे ने लिखा, 'घर जाओ भाई मलाइका जी आपकी क्लास लेंगी आज.' अन्य ने लिखा, 'मलाइका नाराज हो जाएगी.' इसके अलावा और भी कई फैंस ने वीडियो पर कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि उर्फी जावेद छोटी पर्दे की मशहूर अभिनेत्री और सोशल मीडिया सेंसेशन भी हैं. वह अक्सर फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.