Malaika Arora के मम्मी पापा से मिलने पहुंचे Arjun Kapoor, परिवार संग किया डिनर- देखें Photos

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के मम्मी पापा से मिलने पहुंचे, जहां उन्होंने परिवार के साथ डिनर भी किया.

Malaika Arora के मम्मी पापा से मिलने पहुंचे Arjun Kapoor, परिवार संग किया डिनर- देखें Photos

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के मम्मी-पापा से मिलने पहुंचे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा के मम्मी-पापा से मिलने पहुंचे अर्जुन कपूर
  • परिवार संग किया मलाइका और अर्जुन कपूर ने डिनर
  • खूब वायरल हो रही हैं मलाइका की तस्वीरें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनकी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं. मलाइका अरोड़ा इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ भी खूब नजर आ रही हैं और हाल ही में एक्टर मलाइका के मम्मी-पापा से भी मिलने पहुंचे थे. खास बात तो यह है कि अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा और उनके परिवार संग डिनर भी किया. इससे जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसे खुद वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.  

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ डिनर पर उनके मम्मी पापा और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के अलावा बहन अमृता अरोड़ा, उनके दोनों बच्चे और अरहान खान भी मौजूद रहे. अपनी कुछ तस्वीरों में मलाइका और अर्जुन साथ दिखाई दे रहे हैं. जहां एक तरफ मलाइका ग्रे टी-शर्ट और ग्रे पजामा में दिखाई दे रही हैं तो वहीं अर्जुन कपूर ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं. कुछ ही देर पहले साझा की गई इन तस्वीरों को 1600 से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने डांस के जरिए जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 'छैंया छैंया' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे सुपरहिट सॉन्ग उन्होंने दिए हैं. आखिरी बार वह इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज नजर आई थीं. अपने डांस के साथ-साथ वह अपने लुक्स और स्टाइल से भी लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. दोनों हमेशा सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार जताते हुए नजर आते हैं.