मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद ट्रोल होने पर अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, बोलें- 'हम बुरे लोग नही हैं'

मलाइका अरोड़ा के साथ तलाक के बाद ट्रोल होने अरबाज खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कोन क्या कहता है. वो जीवन में आगे बढ़ चुके हैं.

मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद ट्रोल होने पर अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, बोलें- 'हम बुरे लोग नही हैं'

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में आए दिनों कपल्स के तलाक होते रहते हैं और इसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल हो जाते हैं. हालही में आमिर खान और किरण राव का तलाक हुआ है. ये मुद्दा लगातार तूल पकड़ रहा है. वहीं आमिर खान के ट्रोल होने के बाद अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से तलाक पर ट्रोलिंग पर अपनी बात रखी है. अरबाज खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि, मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद उन्हें भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था, जिसपर उन्होंने अपनी राय दी है.

अरबाज खान ने मलाइका से तलाक पर कही ये बात

जाहिर है अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने 1998 में शादी की थी. जिसके बाद आपसी सहमती से दोनों  2017 में अलग हो गए थे. एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज खान ने कहा कि, 'लोग जो करते है उसका कोई मतलब नहीं है. आपको अगर लगता है कि कुछ बदलेगा तो वो गलत है. मेरे पर्सनल लाइफ में मैंने बहुत उतार-चढ़ाव देखें हैं. मैंने हर परिस्थितियों को देखा है और अब मैं आगे बढ़ गया हूं. हम सब की लाइफ परफेक्ट नहीं होती है. हर इंसान गलती करता है.


आमिर खान और किरण राव के तलाक पर बोलें अरबाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


साथ ही अरबाज ने आमिर खान और किरण राव के तलाक पर भी अपनी राय दी है. उन्होंने कहा कि, 'फैन्स को अच्छा नहीं लगता है इसका मतलब ये तो नहीं होता की हम बुरे हैं. फैन्स को ये सोचना चाहिए कि दो लोग साथ इसलिए रहते हैं ताकि उनका जीवन अच्छा हो ना कि वो लड़ते झगड़ते रहें. कई बार परिस्थिति बदल जाती है और हमें अलग होना पड़ता है. खासकर मुझे किसी के कमेंट से कोई फर्क नहीं पड़ता है. मैं उन्हें इग्नोर करता हूं और आगे बढ़ जाता हूं'.