VIRAL: एआर रहमान की बेटी और दामाद की नई तस्वीरें आईं सामने,  खातिजा का यूं सादगी भरा अंदाज देख फैन्स भी बोले- माशा अल्लाह...

सोशल मीडिया पर एर आर रहमान की बेटी खातिजा की नई तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की खातिजा बैंगनी रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने हिजाब भी मैचिंग का पहना है.

VIRAL: एआर रहमान की बेटी और दामाद की नई तस्वीरें आईं सामने,  खातिजा का यूं सादगी भरा अंदाज देख फैन्स भी बोले- माशा अल्लाह...

एआर रहमान की बेटी और दामाद की नई तस्वीरें आईं सामने

नई दिल्ली :

इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपलुर म्यूजिशियन एआर रहमान ने हाल ही में अपनी बेटी खातीजा की शादी की है. खातिजा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया खूब छाई रहीं. खातिजा ने अपने सादा अंदाज से सभी का दिल जीत लिया था. वहीं शादी के बाद अब खातिजा के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. नई तस्वीरों में खातिजा अपने शौहर रियासदीन रियान के साथ पोज देती और मुस्कुराती दिखाई दे रही हैं. साथ ही शादी की तैयारियों और खूबसूरत सजावट की तस्वीरें भी सामने आईं हैं. जो फैन्स को बेहद पसंद आ रही है. 


सोशल मीडिया पर एर आर रहमान की बेटी खातिजा की नई तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की खातिजा बैंगनी रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने हिजाब भी मैचिंग का पहना है. उनका ये डिजाइनर आउटफिट काफी महंगा और स्टाइलिश है. जिसे श्रुति ने डिजाइन किया है. वहीं रियासदीन रियान ब्लैक कलर के सूट में दिखाई दे रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या बात है आपने दिल जीत लिया है मैम तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए लिखा माशा अल्लाह. 


इतना ही नहीं शादी की और भी तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें शादी की खूबसूरत सजावट भी दिखाई दे रही हैं. पूरा हॉल झूमरों और फूलों से सजा हुआ नजर आ रहा है. आपको बता दें की शादी में भी दोनों ट्यूनिंग करते नजर आए थे. जहां खातीजा ने हल्के गुलाबी रंग का शरारा पहना था. वहीं रियासदीन रियान ने भी मैचिंग करती हुई शेरवानी पहनी थी. आपको बता दें की एआर रहमान के दामाद रियासदीन रियान पेशे से एक ऑडियो इंजीनियर हैं. वे इस इंडस्ट्री में लंबे असरे से काम करते आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कियारा आडवाणी, वरुण धवन और अनिल कपूर ने मेट्रो में किया सफर