एआर रहमान की बेटी की धूमधाम से हुई शादी, जानें कौन है उनका दामाद

एआर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की फैमिली फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की बेटी और दामाद के साथ ही उनके दोनों बच्चे अम्मान और रहीमा भी नजर आ रहे हैं.

एआर रहमान की बेटी की धूमधाम से हुई शादी, जानें कौन है उनका दामाद

एआर रहमान की बेटी की धूमधाम से हुई शादी

नई दिल्ली :

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने म्यूजिक कंपोजर और सिंगर एआर रहमान की बेटी खातीजा की धूमधाम से शादी हुई है. सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर बेटी की शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. बता दें की शादी चेन्नई से की गई है. फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट कर नए कपल और एआर रहमान को बधाई दे रहे हैं. खातीजा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. फैंस और सेलेब्स भी उन्हें बधाई देते थक नहीं रहे हैं. इसी बीच फैंस यह भी जानना चाहते हैं की आखिर इतने बड़े सितारे का दामाद कौन है ? 

कौन हैं एआर रहमान के दामाद
एआर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की फैमिली फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की बेटी और दामाद के साथ ही उनके दोनों बच्चे अम्मान और रहीमा भी नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही देखा जा सकता है की कपल के बराबर में एक फोटो फ्रेम है. यह एआर रहमान की दिवंगत मां करीमा हैं. वहीं बेटी और दामाद की बात करें तो आपको बता दें की एआर रहमान की बेटी की शादी रियासदीन रियान से की गई है. वे पेशे से एक ऑडियो इंजीनियर हैं. 

सेलेब्स ने दी बधाई
सिंगर की इस फैमिली फोटो पर जानी मानी सिंगर श्रेया घोषाल ने कमेंट कर बधाई दी है. साथ ही बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने भी खातीजा को नए सफर की बधाई दी है. वहीं फैन्स के कमेंट्स का सिलसिला जारी है. 

इस लिबास में की शादी
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की खतीजा हिजाब में नजर आ रही हैं. वहीं रियासदीन रियान ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी है. दोनों ही साथ में ट्यूनिंग करते दिखाई दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण