प्रभास और अनुष्का शेट्टी का वो वीडियो जो कर देगा हैरान, जब राजामौली के सामने झूम-झूमकर नाचे थे बाहुबली और देवसेना

अनुष्का शेट्टी और प्रभास साउथ की ऐसी जोड़ी है, जिसे ऑनस्क्रीन खूब पसंद किया गया. अब दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो झूमकर डांस कर रहे हैं और सामने बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली खड़े हैं.

प्रभास और अनुष्का शेट्टी का वो वीडियो जो कर देगा हैरान, जब राजामौली के सामने झूम-झूमकर नाचे थे बाहुबली और देवसेना

अनुष्का शेट्टी और प्रभास का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

प्रभास और अनुष्का शेट्टी साउथ इंडियन फिल्मों की वो जोड़ी है जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया. दोनों वैसे तो बहुत बार साथ में नजर आए लेकिन बाहुबली मूवी में दोनों की जोड़ी कुछ खास ही नजर आई. दोनों का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसमें बाहुबली और देवसेना झूमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. दिलचस्प यह है कि स्टेज पर बाहुबली मूवी के डायरेक्टर एसएस राजामौली भी मौजूद हैं. वह इस जोड़े का डांस खूब इंजॉय कर रहे हैं. वैसे भी अनुष्का शेट्टी और प्रभास की जोड़ी साउथ में सुपरहिट है और फैन्स दोनों को खूब पसंद भी करते हैं.

जब झूम कर नाचे अनुष्का शेट्टी और प्रभास

यूट्यूब पर अराउंड तेलुगु नाम के चैनल ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में प्रभास, अनुष्का शेट्टी और डायरेक्टर एसएस राजामौली मौजूद हैं. इस वीडियो में प्रभास और अनुष्का शेट्टी को शो का होस्ट अपने साथ मंच पर लेकर आता है और, उनसे डांस करने के लिए कहता है. जब दोनों थोड़ा शर्माते हैं तो ये भी बताता है कि डांस में किस तरह की सिंपल स्टेप करना है. इसके बाद प्रभास और अनुष्का शेट्टी दोनों साथ में डांस करते हैं. मजेदार बात ये है कि फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली भी उनके डांस स्टेप कॉपी करते नजर आते हैं.

अनुष्का शेट्टी और प्रभास का डांस वीडियो

अनुष्का शेट्टी और प्रभास के अफेयर की उड़ी थी खबरें

बाहुबली वन से लेकर बाहुबली 2  तक प्रभास और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी को खूब पसंद किया गया. ऑफ स्क्रीन भी ये जोड़ी एक साथ खूब प्यारी नजर आई. जिसके बाद ये अटकलें लगने लगीं थीं कि दोनों बहुत जल्द शादी करने वाले हैं. कुछ मीडियो रिपोर्ट्स ने तो ये दावा भी कर दिया था कि दोनों बाहुबली 2 के बाद शादी करेंगे या एक साल में शादी करेंगे. हालांकि फिल्म की  रिलीज के कुछ समय बाद ही दोनों सितारे अपनी अपनी राह पर निकल गए. उन्हें लेकर सारी खबरें अफवाह निकलीं.

Amar Singh Chamkila Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com