अनुष्का शर्मा ने क्रिकेट खेलते हुए शेयर किया वीडियो तो फैंस बोले- विश्वास नहीं हो रहा कि आप...

अनुष्का शर्मा इस वीडियो में काफी फिट और प्रोफेशनल लग रही हैं. इस फिल्म में वे क्रिकेट खेलती नजर आएंगी. कभी वे बैट पकड़ी नजर आ रही हैं तो कभी वे बॉलिंग करवाती दिखाई दे रही हैं.

अनुष्का शर्मा ने क्रिकेट खेलते हुए शेयर किया वीडियो तो फैंस बोले- विश्वास नहीं हो रहा कि आप...

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी कमबैक फिल्म के लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. जल्द ही उनकी फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में दिखाई देंगी. फिल्म फिल्म से जुड़े कुछ क्लिप्स अनुष्का पहले भी शेयर कर चुकी हैं. वहीं अब इसी फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प वीडियो उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है इस वीडियो में उनका अंदाज देखने वाला है. फैंस तो उनकी तारीफ करते थक ही नहीं रहे हैं. इस वीडियो पर लाइक और कमेंट की बाढ़ आ गई है.

फैंस ने की जमकर तारीफ 
अनुष्का शर्मा इस वीडियो में काफी फिट और प्रोफेशनल लग रही हैं. इस फिल्म में वे क्रिकेट खेलती नजर आएंगी. कभी वे बैट पकड़ी नजर आ रही हैं तो कभी वे बॉलिंग करवाती दिखाई दे रही हैं. फैंस उनके इस जैश्चर की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने लिखा- मुझे तो इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार ही नहीं हो रहा है. तो वहीं दूसरे ने लिखा विश्वास नहीं हो रहा कि आप इतना अच्छा खेलती हो बहुत खूब.


कर रही हैं कमबैक
बता दें कि अनुष्का शर्मा झूलन गोस्वामी की बायोपिक पर काम कर रही हैं. इसी के जरिए अनुष्का एक शानदार कमबैक करने जा रही हैं. अनुष्का ने कुछ दिनों पहले ही 'चकदा एक्सप्रेस' का एक प्रोमो शेयर किया था. इस वीडियो में उनका नया अंदाज फैंस को खूब पसंद आया. बता दें कि यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com