IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ कोहली की शानदार पारी पर अनुष्का बोलीं- आप लोगों के जीवन में ढेरों खुशियां लेकर आए हैं

India Beat Pakistan: पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में विराट कोहली ने बल्ले से गदर मचाकर रख दिया. इस पर अनुष्का शर्मा का रिएक्शन आया है.

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ कोहली की शानदार पारी पर अनुष्का बोलीं- आप लोगों के जीवन में ढेरों खुशियां लेकर आए हैं

India Beat Pakistan: विराट की पारी पर अनुष्का शर्मा का रिएक्शन

नई दिल्ली:

India Beat Pakistan: पाकिस्तान (IND vs PAK) के खिलाफ मेलबर्न में विराट कोहली (Virat Kohli) ने बल्ले से गदर मचाकर रख दिया. विराट कोहली ने नाबाद 82 रनों की पारी खेली और टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को जीत दिलाई. उनकी इस विस्फोटक पारी पर जहां पूरा देश झूम रहा है, वहीं उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी अपनी खुशी का इजहार किया है और कोहली की फोटो शेयर कर अपने दिल की बात कही है. 

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ''शानदार!! जबरदस्त खूबसूरत!! आज रात आप लोगों के जीवन में ढेरों खुशियां लेकर आए हैं और वह भी दीवाली की पूर्व संध्या पर. तुम एक अद्भुत अद्भुत आदमी हो मेरे प्यार. आपका धैर्य, दृढ़ संकल्प और विश्वास मन को चकरा देने वाला है!! मैंने अभी-अभी अपने जीवन का सबसे अच्छा मैच देखा है जो मैं कह सकती हूं. हालांकि हमारी बेटी यह समझने के लिए बहुत छोटी है कि उसकी मां क्यों नाच रही थी और कमरे में बेतहाशा चिल्ला रही थी, एक दिन वह समझ जाएगी कि उसके पिता ने उस रात अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी जो एक मुश्किल दौर के बाद आई थी लेकिन वह इससे पहले से कहीं ज्यादा मजबूत और समझदार निकले. तुम पर गर्व है!! आपकी ताकत संक्रामक है ️और आप मेरे प्यार हैं!! हमेशा आप से प्यार करती हूं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com