अनुष्का शर्मा के साथ ताबड़तोबड़ डांस कर रहे थे विराट कोहली, हुआ कुछ ऐसा लगे दर्द से कराहने- देखें वीडियो

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने बेहद खास वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. अनुष्का शर्मा ने पति विराट के साथ डांस किया है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

अनुष्का शर्मा के साथ ताबड़तोबड़ डांस कर रहे थे विराट कोहली, हुआ कुछ ऐसा लगे दर्द से कराहने- देखें वीडियो

IPL मुकाबले के बीच विराट कोहली ने किया अनुष्का शर्मा के साथ डांस किया

नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) बॉलीवुड के स्टार कपल में से एक हैं. दोनों की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. अब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने बेहद खास वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. अनुष्का शर्मा ने पति विराट के साथ डांस किया है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

अनुष्का शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति विराट कोहली के साथ वीडियो शेयर किया है. वीडियो में यह कपल पंजाबी गाने पर डांस करता हुआ दिखाई दे रहे है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा वीडियो के अंदर एक जिम में नजर आ रहे हैं. वीडियो में अभिनेत्री को मल्टी कलर लॉन्ग शर्ट और जींस में देखा जा सकता है. वहीं विराट कोहली ब्लैक टी-शर्ट, ग्रे पैंट और व्हाइट शूज में नजर आ रहे हैं. वीडियो में यह दोनों पंजाबी गाने पर डांस कर रहे हैं.

डांस करते हुए विराट कोहली के साथ ऐसा कुछ होता है कि वह भाग जाते हैं. दरअसल डांस करते हुए क्रिकेटर का पैर मुड़ जाता है और वह भाग जाते हैं. जबकि अनुष्का शर्मा उन्हें देखकर हंस रही होती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, 'डांस पे चांस.' सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का यह डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा,'अरे भाई IPL चल रहा है, चोट से दूर रहो.' दूसरे ने लिखा, 'ये किस लाइन में आ गए भाई साहब.' इनके अलावा और भी कई फैंस ने कमेंट किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पामेला चोपड़ा की प्रार्थना सभा में शामिल हुए सलमान खान, आमिर खान और अन्य सितारे