Anurag Kashyap ने सुशांत के मैनेजर के साथ हुई व्हॉट्सऐप चैट की शेयर, एक्टर के साथ इसलिए नहीं करना चाहते थे काम

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने बताया है कि यह चैट सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मैनेजर के साथ 22 मई को हुई थी. जिसमें अनुराग कश्यप ने साफ किया है कि वह दिवंगत एक्टर के साथ काम क्यों नहीं करना चाहते थे.

Anurag Kashyap ने सुशांत के मैनेजर के साथ हुई व्हॉट्सऐप चैट की शेयर, एक्टर के साथ इसलिए नहीं करना चाहते थे काम

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में सीबीआई (CBI) जांच चल रही है. इसी बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच भी चल रही है और ड्रग्स के मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भी भेज दिया गया है. इस बीच बॉलीवुड से रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट मिल रहा है. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने ट्विटर पर एक व्हॉट्सऐप चैट शेयर की है. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने बताया है कि यह चैट सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर के साथ 22 मई को हुई थी. जिसमें अनुराग कश्यप ने साफ किया है कि वह दिवंगत एक्टर के साथ काम क्यों नहीं करना चाहते थे. 


अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Raput) के मैनेजर साथ हुई इस व्हॉट्सऐप चैट को शेयर करते हुए लिखा है, 'मुझे माफ कीजिएगा, मुझे ऐसा करना पड़ रहा है लेकिन यह चैट सुशांत के निधन से तीन हफ्ते पहले की है. उनके मैनेजर के साथ 22 मई को हुई चैट...अभी तक इसे शेयर करने की जरूरत महसूस नहीं हुई लेकिन अब लगा शेयर करनी चाहिए...हां मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहता था, और इसकी मेरी कुछ वजहें भी थीं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसमें सुशांत के मैनेजर का कहना है, 'उम्मीद है आप ठीक होंगे.'
अनुरागः हां 
अनुरागः आप ठीक हैं?
मैनेजर: हां मैंने होम टाउन में हूं, यहां फार्म बनाया है और बहुत खुश हूं, इसका इस्तेमाल हो रहा है. मुझे पता है आप उन लोगों को पसंद नहीं करते जो एक्टरों की सिफारिश करते हैं. मुझे लगता है कि यह चांस आपके साथ मेरे द्वारा लिया जा सकता है....अगर आपको लगता है कि सुशांत किसी भी तरह आपके साथ किसी फिल्म में फिट बैठते हैं तो उनका ध्यान रखिएगा. बतौर ऑडियंस आप दोनों को कुछ रचनात्मक चीज करते देखना बहुत मजेदार होगा.
अनुरागः वह बहुत ही परेशान करने वाला शख्स है. मैं उन्हें शुरू से ही जानता हूं...