थाईलैंड में भगवान शिव, गणेश और पार्वती की मूर्ति देख हैरान हुए अनुपम खेर, बोले- जय शिव शंभू

इस बीच अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट अपना एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह थाईलैंड में भगवान शिव, गणेश और पार्वती की मूर्ति देख हैरानी जताते नजर आ रहे हैं.

थाईलैंड में भगवान शिव, गणेश और पार्वती की मूर्ति देख हैरान हुए अनुपम खेर, बोले- जय शिव शंभू

थाईलैंड में भगवान शिव, गणेश और पार्वती की मूर्ति हैरान हुए अनुपम खेर

नई दिल्ली:

अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. इन दिनों अनुपम खेर थाईलैंड में अपना खास समय बिता रहे हैं. वह वहां से अपनी खास तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट अपना एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह थाईलैंड में भगवान शिव, गणेश और पार्वती की मूर्ति देख हैरानी जताते नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में अनुपम खेर कहते हैं, 'दोस्तों भारत के देवी-देवताओं की मर्यादा की अहमियत कितनी है यह मैं आपको बताता हूं. मैं थाईलैंड के एक हाइवे पर हूं, जो बैंककॉक के 3-4 घंटे दूर हैं. यह मूर्ति भगवान शिव, गणेश और पार्वती की है. जय शिव शंभू.' इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'थाईलैंड के व्यस्त राजमार्ग पर शिवजी महाराज पार्वती जी और भगवान गणेश की विशाल मूर्तियों को देखना एक अद्भुत अनुभूति थी! भगवान का आशीर्वाद हर जगह है. यहां तक कि जब कभी-कभी आप उन्हें आंखों से नहीं देख पाते हैं! भोलेनाथ'

सोशल मीडिया अनुपम खेर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की तो इस वह आखिरी बार फिल्म 'शिव शास्त्री बलबोआ' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री नीना गुप्ता नजर आई थीं. यह फिल्म फरवरी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म 'शिव शास्त्री बलबोआ' को दर्शकों के मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"मैं अहंकार नहीं रखती :" अपनी सफलता पर बोलते हुए प्रियंका चोपड़ा