अनुपम खेर ने शेयर किया बिना हाथों वाली लड़की का वीडियो, फैन्स से कहा- प्रार्थना करें

अनुपम खेर ने जम्मू-कश्मीर की एक 15 साल की लड़की का वीडियो शेयर किया है, जिसके हाथ नहीं हैं.

अनुपम खेर ने शेयर किया बिना हाथों वाली लड़की का वीडियो, फैन्स से कहा- प्रार्थना करें

अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो
  • बिना हाथों वाली लड़की के लिए मांगी दुआ
  • बॉलीवुड एक्टर हैं अनुपम खेर
नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया में अलग-अलग मुद्दों को लेकर लगातार अपनी राय रखते रहते हैं. कई बार वे अनुपम खेर फाउंडेशन के जरिए किए जाने वाले कार्यों के बारे में भी बताते हैं. इसी क्रम में अनुपम खेर ने जम्मू-कश्मीर के किश्तवार गांव की एक 15 साल की लड़की शीतल देवी का एक वीडियो और कुछ फोटज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किए हैं और बताया है कि बिना हाथों वाली यह लड़की किस तरह से अपने सपनों को साकार करना चाहती है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि भारतीय सेना के साथ मिलकर उनका फाउंडेशन किस तरह से उसकी मदद कर रहा है.

अनुपम खेर ने शेयर किया यह वीडियो

अनुपम खेर ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें शीतल देवी नामक यह लड़की अपने पैरों से अपने स्कूल के प्रिंसिपल को एक आवेदन पत्र लिख रही है. अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा है कि यह शीतल देवी है. इसकी उम्र 15 साल की है. यह जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ गांव में रहती है. यह बड़ी ही प्रतिभाशाली है. यह यह एक टीचर बनना चाहती है. जन्म से ही इसके हाथ नहीं थे. इसलिए यह लिखने के लिए अपने पैरों का इस्तेमाल करती है. अपने पैरों से ही यह खाती भी है और घर के बाकी काम भी करती है. अनुपम खेर फाउंडेशन के जरिए हम भारतीय सेना और अन्य लोगों की मदद से इन्हें प्रोस्थेटिक हाथ लगवा रहे हैं. इसकी प्रक्रिया शुरू हो गई है. कृपया शीतल के लिए प्रार्थना करें कि सबकुछ ठीक रहे.

फैन्स दे रहे शुभकामनाएं

अनुपम खेर के इस पोस्ट को अब तक लगभग 20 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और उनके फैंस उनके द्वारा उठाए गए कदम की सराहना कर रहे हैं. फैंस शीतल देवी के लिए भी कमेंट्स में शुभकामनाएं देते हुए नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि शीतल देवी को बचपन से फोकोमेलिया नामक बीमारी थी. अब मदद मिलने से संभव है कि वह भी हाथों के साथ आगे की जिंदगी गुजार सके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com