अनुपम खेर ने शेयर किया मां दुलारी का ये प्यारा सा वीडियो, मुखौटा पहन सबको डराती आईं नजर

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपनी मां दुलारी (Dulari) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे फैन्स से भरपूर प्यार मिल रहा है.

अनुपम खेर ने शेयर किया मां दुलारी का ये प्यारा सा वीडियो, मुखौटा पहन सबको डराती आईं नजर

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने शेयर किया ये वीडियो

खास बातें

  • अनुपम खेर ने शेयर किया मां दुलारी का वीडियो
  • मुखौटा पहन लोगों को डराती आईं नजर
  • दुलारी के वीडियो को फैन्स खूब करते हैं पसंद
नई दिल्ली :

अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां दुलारी (Dulari Videos) के वीडियोज को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है. वे आये दिन अपनी मां के नए वीडियो अपलोड करते हैं, जिसे फैन्स से भरपूर प्यार मिलता है. इसी क्रम में अनुपम खेर (Anupam Kher Mother Video) ने एक बार फिर अपनी मां दुलारी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां अपने चेहरे पर एक मुखौटा पहन कर सभी को डराती नजर आ रही हैं. वीडियो को एक्टर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

लोगों को अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां दुलारी बहुत प्यारी लगती हैं और वे अक्सर एक्टर से उनकी वीडियो अपलोड करने की डिमांड करते हैं. वीडियो में उनकी मां को कभी डांट-फटकार लगाते तो कभी प्यार-दुलार करते देखा जाता है. ऐसे में इस वीडियो को भी लोग खासा पसंद कर रहे हैं और उनकी मां के लिए अच्छे-अच्छे कमेंट्स लिख रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, “मैं बस उनसे बहुत ज्यादा प्यार करती हूं”. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “बहुत मजेदार..आपकी मां कमाल हैं..उन्हें देख कर दिन बन जाता है”.

केवल आम आदमी ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड सितारे भी अनुपम खेर (Anupm Kher) की मां दुलारी के फैन हैं. बॉलीवुड सितारों के भी कमेंट्स अक्सर दुलारी (Dulari Videos) के वीडियो पर देखने को मिलते हैं. साल 1984 में महेश भट्ट की फिल्म ‘सारांश' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अनुपम खेर आज बॉलीवुड के एक जाने-माने अभिनेता हैं. वे ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', ‘कुछ कुछ होता है', ‘ए वेडनेसडे' जैसी कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाते हुए देखे गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com