अनुपम खेर का बड़ा खुलासा, बोले- स्वस्थ व्यक्ति देश की अर्थव्यवस्था के लिए है हानिकारक क्योंकि वो पेट्रोल, टैक्स...

पिछले कई दिनों से पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार उछाल आ रहा है. कई लोग तो अब स्कूटर और अपनी चमचमाती कार छोड़ साइकल पर उतर आए हैं. वहीं अनपुम खेर का ये वीडियो आपके होश उड़ाने से कम नहीं है.

अनुपम खेर का बड़ा खुलासा, बोले- स्वस्थ व्यक्ति देश की अर्थव्यवस्था के लिए है हानिकारक क्योंकि वो पेट्रोल, टैक्स...

अनुपम खेर का बड़ा खुलासा, बोले- स्वस्थ व्यक्ति देश की अर्थवयवस्था के लिए है हानिकारक

नई दिल्ली :

'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर लगातार सुर्खियों में बने अनुपम खेर अपनी अदाकारी के बाद अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. अनुपम खेर अपने विचारों को अपने सबसे खास दोस्त यानी कि अपने फैंस के साथ शेयर करना कभी भी नहीं भूलते हैं. वहीं उनके चाहने वाले भी उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थकते हैं, लेकिन इस बार तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक ऐसी वीडियो शेयर किया है जो वाकई आपको होश उड़ देगा. खेर के इस वीडियो को देखने के बाद तो फैंस अपनी भी राय देते नहीं थक रहे हैं. 

पिछले कई दिनों से पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार उछाल आ रहा है. कई लोग तो अब स्कूटर और अपनी चमचमाती कार छोड़ साइकल पर उतर आए हैं. वहीं अनपुम खेर का ये वीडियो आपके होश उड़ाने से कम नहीं है. जी हां,  हाल ही में अनुपम खेर ने एक वीडियो अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है जिसमें वे कहते हैं- 'साइकलिंग किसी भी देश की अर्थव्यव्साथा यानी कि GDP के लिए बेहद हानिकारक है. यह हास्यप्रद लगता है, लेकिन ये सत्य है, कटु सत्य है. एक साइकल चलाने वाला देश के लिए बहुत बड़ी आपदा है. क्योंकि वो गाड़ी नहीं खरीदता, लोन नहीं लेता, वो गाड़ी का बीमा नहीं करवाता. वो तेल नहीं खरीदता, वो गाड़ी की सर्विस नहीं करवाता वो पैसे देकर गाड़ी पार्क भी नहीं करवाता और तो और वो मोटा भी नहीं होता'. 

इसके साथ वे अनुपम खेर कहते हैं की 'यह सत्य है की एक स्वस्थ व्यक्ति अर्थवयवस्था के लिए बिल्कुल सही नहीं है. क्योंकि वो दवाइयां नहीं लेता क्योंकि उसे जरूरत ही नहीं पड़ती. वो अस्पताल नहीं जाता क्योंकि उसे जरूरत ही नहीं पड़ती. वो डॉक्टर से नहीं मिलता क्योंकि उसे जरूरत ही नहीं पड़ती. वो राष्ट्र की GDP में कोई योगदान नहीं दे रहा. इसके विपरीत फास्ट फूड की दुकान 30 नौकरियां पैदा करती है. 10 ह्रदय चिकित्सक, 10 तंत्र चिकित्सक, 10 वजन घटाने वाले अलग-अलग तरीके के लोग. पर पैदल चलने वाला इससे भी ज्यादा खतरनाक है. क्योंकि पैदल चलने वाला साइकल भी नहीं खरीदता'. 

अनपुम खेर इसी के साथ ही अपनी वीडियो में कहते हैं की 'यह एक व्यंग था. इसमें से कोई लोग इसे सीरियस मत लेना ये मत समझ लेना की ये साइकल वालों का मजाक बना रहा है, गरीबों का मजाक बना रहा है. आपको बता दें की अनुपम खेर के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- दिल की बात बोल दी सर तो दूसरे ने लिखा-सर हर एक का दिन आता है अब साइकल का आया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com