एक्टर सिकंदर खेर ने इंस्टाग्राम पर मांगा काम, बोले- मैं मुस्करा भी सकता हूं...

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) और किरण खेर (Kirron Kher) के बेटे सिकंदर खेर (Sikandar Kher) की एक सोशल मीडिया पोस्ट सुर्खियों में बनी हुई है.

एक्टर सिकंदर खेर ने इंस्टाग्राम पर मांगा काम, बोले- मैं मुस्करा भी सकता हूं...

सिकंदर खेर (Sikandar Kher) ने इंस्टाग्राम पर मांगा काम, पोस्ट हुई वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) और किरण खेर (Kirron Kher) के बेटे सिकंदर खेर (Sikandar Kher) की एक सोशल मीडिया पोस्ट सुर्खियों में बनी हुई है. सिकंदर खेर की लॉकडाउन से लेकर अब तक तीन वेब सीरीज 'आर्या', 'मुंभाई' और 'द चार्जशीट' रिलीज हुई हैं और उनके काम को सराहा भी गया है. लेकिन अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर काम मांग कर सबको हैरान कर दिया है. सिकंदर खेर (Sikandar Kher) की इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक उन्हें काम चाहिए.


सिकंदर खेर (Sikandar Kher) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है और उसके साथ लिखा है, 'काम की जरूरत है. मुस्करा भी सकता हूं.' इस तरह सिकंदर खेर ने काम मांगने के साथ ही अपने किरदारों को लेकर तंज भी कसा है. अकसर उन्हें गंभीर और इंटेंस किरदार निभाने को दिए जाते हैं. इसलिए उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि मुस्करा भी सकता हूं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिकंदर खेर (Sikandar Kher) की पोस्ट पर अंगद बेदी ने इमोजी के साथ कमेंट किया है. वहीं डायरेक्टर अपूर्वा लाखिया ने लिखा है, 'सर मैं जानता हूं कि अमिताभ बच्चन के बाद आप ही सबसे व्यस्त एक्टर हैं.' इस पर सिकंदर खेर ने रिप्लाई किया है, 'सर क्या आप चाहते हो कि मैं चुल्लू भर पानी में डूब जाऊं.' हालांकि उन्होंने पिता अनुपम खेर के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों बातचीत कर रहे हैं.