रणबीर कपूर ने महेश बाबू को दिखाई बेटी राहा की फोटो! इस वीडियो को देखकर तो कुछ ऐसा ही लग रहा है

एनिमल की रिलीज से पहले एक इवेंट रखा गया था. इसमें बातचीत के दौरान रणबीर और महेश बाबू के बीच कुछ इस तरह बात हुई कि लगा जैसे RK बेटी राहा की तस्वीर दिखा रहे हों.

रणबीर कपूर ने महेश बाबू को दिखाई बेटी राहा की फोटो! इस वीडियो को देखकर तो कुछ ऐसा ही लग रहा है

रणबीर कपूर और महेश बाबू

नई दिल्ली:

मचअवेटेड फिल्म एनिमल अपनी रिलीज के लिए तैयार है. सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ इस फिल्म की काफी चर्चा हो रही है. जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है टीम और मेहनत कर रही है. हाल में एनिमल टीम ने हैदराबाद में एक ग्रैंड प्री-रिलीज इवेंट होस्ट किया. इसमें फिल्म की कास्ट समेत साउथ इंडस्ट्री के बड़े से बड़े स्टार्स पहुंचे थे. अगर नाम लें तो इनमें महेश बाबू और एसएस राजामौली के अलावा और भी कई मशहूर हस्तियां शामिल थी. इस इवेंट का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. एक मोमेंट के दौरान रणबीर को अपने फोन पर महेश बाबू के साथ कुछ शेयर करते हुए देखा गया. जिससे फैन्स को ऐसा लग रहा है कि शायद रणबीर ने अपने फोन पर महेश बाबू को बेटी राहा की फोटो दिखाई.

क्यों हुआ फैन्स को शक ?

फैन्स को शक इसलिए हुए क्योंकि रणबीर ने फोन पर कुछ दिखाने के बाद अपने कंधे पर बना टैटू दिखाया. जो वो एनिमल के प्रमोशन के दौरान कई दफा अपने कोस्टार्स और दोस्तों को दिखाते आए हैं. दरअसल रणबीर ने कंधे पर बेटी राहा का नाम लिखवाया है और वो अपने इसी टैटू को खूब फ्लॉन्ट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इवेंट के दौरान महेश बाबू के साथ बात करते हुए रणबीर ने अपने फोन में कुछ दिखाया. इसके बाद फोन पॉकेट में रख लिया और अपना टैटू दिखाया. वैसे आलिया भी एक बार कह चुकी हैं कि रणबीर बेटी राहा को लेकर बहुत अलग हैं. कई बार उसे (राहा को) उठाने को लेकर दोनों में झगड़ा भी हो जाता है. फिलहाल रणबीर अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं तो बेटी के साथ काम टाइम मिल रहा होगा. हो सकता है कि उन्होंने बातों बातों में राहा की तस्वीर महेश बाबू को दिखाई हो.