Animal Box Collection Day 1: पहले ही दिन एनिमल ने तोड़ डाला टाइगर 3 का रिकॉर्ड, कमा डाले इतने करोड़

एनिमल इंडिया से पहले अमेरिका में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का क्रेज पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है. अमेरिका में रणबीर कपूर और बॉबी देओल की इस फिल्म का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. एनिमल ने अपने पहले शो में ही शानदार कमाई कर ली है.

Animal Box Collection Day 1:  पहले ही दिन एनिमल ने तोड़ डाला टाइगर 3 का रिकॉर्ड, कमा डाले इतने करोड़

पहले ही दिन एनिमल के तोड़ डाला टाइगर 3 का रिकॉर्ड

नई दिल्ली:

एनिमल इंडिया से पहले अमेरिका में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का क्रेज पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है. अमेरिका में रणबीर कपूर और बॉबी देओल की इस फिल्म का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. एनिमल ने अपने पहले शो में ही शानदार कमाई कर ली है. ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार अमेरिका में एनिमल के 1154 शोज हैं. जिसमें अब तक फिल्म ने 5.40 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म ने अपने पहले शो में एक मिलियन से ज्यादा की कमाई कर ली है. 

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार एनिमल ने एक दिन की कमाई से अमेरिका में सलमान खान की टाइगर 3 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. भाईजान की फिल्म ने एक दिन में 1.70 लाख रुपये की कमाई की थी. जबकि एनिमल की कमाई 5.40 करोड़ रुपये है. वहीं इंडिया में एनिमल की एडवांस बुकिंग की बात करें तो एनिमल रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बनने वाली है. अब तक फिल्म के साढ़े सात लाख टिकट बिक चुकी हैं. अभी पूरा दिन बाकी है. ऐसे में बताया जा रहा है कि एक दिन पहले भी एनिमल की एडवांस बुकिंग शानदार दिखने वाली है. ऐसे में बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर की फिल्म 35 से 45 करोड़ रुपये तक की ओपनिंग कर सकती हैं. हालांकि यह अभी अनुमानित आंकड़े हैं. सही आंकड़े फिल्म की रिलीज के अगले दिन आएंगे. 

आपको बता दें कि सेंसर बोर्ड की ओर से एनिमल को 'A' सर्टिफिकेट मिला है. एनिमल का निर्देशन अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं. रणबीर कपूर का एनिमल से जुड़ा लुक जब वायरल हुआ था तो उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. एनिमल के साथ विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com