रणबीर कपूर ने एनिमल के लिए ली सबसे ज्यादा फीस, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल भी नहीं रहे पीछे

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के टीजर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए स्टार कास्ट को मोटी तगड़ी फीस मिली है. किसे मिली है कितनी फीस, आइए एक नजर डालते हैं.

रणबीर कपूर ने एनिमल के लिए ली सबसे ज्यादा फीस, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल भी नहीं रहे पीछे

एनिमल के लिए स्टार्स को मिली करोड़ों में फीस

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल (Animal) इस साल अगस्त में रिलीज होने जा रही है. इसके पहले हाल ही में फिल्म का प्री-टीजर रिलीज हुआ है, जिसके बाद फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के किरदारों और कहानी को लेकर अभी पर्दा नहीं उठा है, लेकिन इस बात पर चर्चा गर्म है कि फिल्म के लीड एक्टर्स को फीस के तौर पर मोटी रकम मिली है. आइए आपको बताते हैं कि फिल्म एनिमल के लिए किस स्टार को कितनी फीस मिली.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर लीड रोल में हैं और फिल्म से उनका लुक सामने आने के बाद से उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉलीवुड में बड़ा नाम बन चुके रणबीर ने इस फिल्म के लिए 70 करोड़ के आस-पास चार्ज किया है.

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)

फिल्म पुष्पा के बाद नेशनल क्रश बन चुकी रश्मिका मंदाना फिल्म एनिमल में लीड रोल में हैं. साउथ के बाद अब हिंदी के दर्शकों के बीच भी बेहद पॉपुलर हो चुकीं रश्मिका का बॉलीवुड में कद काफी बढ़ चुका है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए रश्मिका को करीब 4 करोड़ रुपए मिल रहे हैं.

बॉबी देओल (Bobby Deol)

वेब सीरीज आश्रम में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के दम पर छा जाने वाले बॉबी देओल भी फिल्म एनिमल का हिस्सा हैं. फिल्म में उनके लुक को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है, रिपोर्ट्स की मानें तो बॉबी को भी इस फिल्म के 4 करोड़ रुपये फीस के तौर पर मिल रहे हैं.

अनिल कपूर (Anil Kapoor)

एवरग्रीन अनिल कपूर भी फिल्म एनिमल में नजर आएंगे, फिल्म में रणबीर के पिता का किरदार निभाने के लिए अनिल ने 2 करोड़ रुपये फीस के तौर पर ली है, ऐसी खबर है.

बिपिन कर्की (Bipin Karki)

फिल्म एनिमल में एक्टर बिपिन कर्की भी अहम किरदार में है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें फिल्म के लिए 50 लाख रुपये मिले रहे हैं.

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com