64 की उम्र में Anil Kapoor ने ट्रैक पर यूं लगाई दौड़, फैन्स बोले- ओलंपिक में जाने की तैयारी है?

अनिल कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में पीछे से उनका ट्रेनर उन्हें लगातार मोटीवेट करता सुनाई दे रहा है. 64 की उम्र में एक्टर का ये जोश फैंस का दिल जीत रहा है.

64 की उम्र में Anil Kapoor ने ट्रैक पर यूं लगाई दौड़, फैन्स बोले- ओलंपिक में जाने की तैयारी है?

अनिल कपूर की कमाल की है फिटनेस

खास बातें

  • 64 की उम्र में ट्रैक पर दौड़े अनिल कपूर
  • 'जुग, जुग जियो' और 'एनिमल' में नजर आएंगे एक्टर
  • ओलंपिक 23 जुलाई से 8 अगस्त तक टोक्यो में चलेंगे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एवर ग्रीन कहे जाने वाले एक्टर अनिल कपूर अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. एक्टर अपने वर्कआउट वीडियो अक्सर फैंस के साथ शेयर करते हैं. इस उम्र में भी अनिल कपूर का ये अंजाद और जोश फैंस को इंस्पायर करता है. वहीं हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे ट्रैक पर दौड़ते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वहीं अनिल कपूर के चाहने वाले इस वीडियो पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 


ट्रैक पर ऐसे दौड़े एक्टर 
दरअसल मंगलवार को अनिल कपूर ने एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में पीछे से उनका ट्रेनर उन्हें लगातार मोटीवेट करता सुनाई दे रहा है. वहीं अनिल कपूर इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही लिखते हैं कि "एक्शन में दौड़ना, एक बार फिर से ट्रैक पर दौड़कर खुशी मिल रही है. वे आगे लिखते हैं कि टोक्यो में भारतीय एथलीट प्रेरित कर रहे हैं." इस वीडियो पर फराह खान, नील नितिन मुकेश जैसे कई सेलेब्स ने कमेंट कर अनिल कपूर की तारीफ की है. वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'ओलंपिक में जाने की है तैयारी है क्या सर ?', वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'आपका कोई मुकाबला नहीं है.' बता दें कि इस बार के ओलंपिक 23 जुलाई से 8 अगस्त तक टोक्यो में चलेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जल्द नजर आएंगे इन फिल्मों में
अनिल कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'एके वर्सेज एके' में देखा गया था. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी. इसके अलावा वे 'जुग, जुग जियो' में नीतू सिंह और वरूण धवन के साथ दिखाई देंगे और 'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे.