माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर फिर हुए रोमांटिक, 'तुमसे मिलेके' सॉन्ग पर किया डांस...देखें वायरल Video

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ये डांस वीडियो कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर फिर हुए रोमांटिक, 'तुमसे मिलेके' सॉन्ग पर किया डांस...देखें वायरल Video

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने किया डांस
  • रोमांटिक डांस वीडियो हुआ वायरल
  • कई फिल्मों साथ नजर आ चुके हैं अनिल और माधुरी
नई दिल्ली:

कलर्स टीवी पर आने वाला डांस रियलिटी शो डांस दीवाने इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं. शो में कंटेस्टेंट के शानदार डांस परफॉर्मेंसेस देखने को मिलती है. साथ ही शो में आए दिन कोई न कोई सेलेब्रिटी गेस्ट के तौर पर आते हैं, जो खूब मस्ती करते नजर आते हैं. सेलेब्रिटी शो के दौरान जबरदस्त डांस करते भी नजर आते हैं और उनके ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं. वहीं इस वीकेंड पर शो में अभिनेता अनिल कपूर गेस्ट के तौर पर आए थे. शो के दौरान अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित अपने पुराने दिनों को याद करते हुए रोमांटिक डांस करते दिखाई दिए. 

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने किया डांस

शो के इसी एपिसोड का एक वीडियो क्लिप कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित अपनी फिल्म 'परिंदा' के सॉन्ग 'तुम से मिलके, ऐसा लगा तुम' पर एक बार फिर रोमांटिक डांस करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों आज भी उसी अंदाज और एक्सप्रेशंस के साथ डांस कर रहे हैं. इन दोनों की जोड़ी देख शो के सेट पर सभी खुश हो जाते हैं. फैन्स उनके इस डांस वीडियो को देख काफी खुश हैं और वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है 'इस पुरानी जोड़ी को देख मजा आ गया', दूसरे यूजर ने लिखा 'इनकी एनर्जी तो देखो, आज भी वैसी ही है'. 


माधुरी-अनिल की फिल्में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, 90 के दशक में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की फेमस जोड़ी थी. दर्शकों को उनकी जोड़ी खूब पसंद आती थी. दोनों ने कई सारी फिल्मों में एक साथ काम किया है. जिसमें 'राम- लखन', 'बेटा', 'जीवन एक संघर्ष', 'प्रतिकार', 'जमाई राजा','तेजाब','खेल', परिंदा जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं.