अनन्या पांडे ने शेयर किया बीच किनारे का फोटो, बोलीं- कहो ना प्यार है मोमेंट एंजॉय कर रही हूं...

अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर की है. इन फोटो में अनन्या को समुद्र किनारे एंजॉय करते देखा जा सकता है.

अनन्या पांडे ने शेयर किया बीच किनारे का फोटो, बोलीं- कहो ना प्यार है मोमेंट एंजॉय कर रही हूं...

अनन्या पांडे ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में रहती हैं. अनन्या पांडे अकसर सोशल मीडिया पर अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अनन्या पांडे अभिनेता चंकी पांडे की बेटी है लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से नाम कमाया है. फैन्स भी उनकी अदाकरी को खूब पसंद करते हैं. हालही में अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की है. इन फोटो में उन्होंने शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है. फोटो में अनन्या को बीच किनारे एंजॉय करते देखा जा सकता है.  

बीच किनारे एंजॉय करती कर रही थी अनन्या पांडे 

अनन्या पांडे ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. फोटो में देखा जा सकता है कि, अनन्या बीच किनारे एंजॉय कर रही हैं. इन फोटो में अनन्या ने व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है और उस पर ग्रीन कलर का जैकेट भी पहना हुआ है. अनन्या पांडे ने अपनी इन फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है 'मेरे 'कहो ना प्यार है' पल को सिर्फ अपने साथ (यह स्पष्ट रूप से अच्छी तरह से समाप्त नहीं हुआ)'. अनन्या के इन फोटो पर फराह खान ने कमेंट कर लिखा है 'पार्ट 2 मैं इसमें तुमको कोरियोग्राफ करूंगी. फैन्स की उनकी इन फोटो पर कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं. 


अनन्या पांडे की वाली फिल्में 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, अनन्या ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने पति पत्नी और वो, और खाली पीली जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से खूब नाम कमाया. अनन्या पांडे अब दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की 'अभी तक' शीर्षक वाली फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसी के साथ वो तेलुगु अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'लिगर' में भी काम करने वाली हैं.