अनन्या पांडे ने शेयर किया वीडियो तो चंकी पांडे की इस बात पर सरेआम भड़क गईं फराह खान, बोलीं- अपनी बेटी को संभाल पहले

अनन्या पांडे ने फाराह खान के साथ हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर चंकी पांडे के कमेंट से फराह भड़क गईं.

अनन्या पांडे ने शेयर किया वीडियो तो चंकी पांडे की इस बात पर सरेआम भड़क गईं फराह खान, बोलीं- अपनी बेटी को संभाल पहले

फराह खान का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

अनन्या पांडे को सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव देखा जाता है. अनन्या आए दिन अपने फैन्स के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं. अनन्या के इंस्टाग्राम पर ढेरों फॉलोअर्स हैं, जो उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. इसी क्रम में अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही मजेदार वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देख लोग हैरान हैं. इस वीडियो पर फैन्स के मजेदार रिएक्शन्स भी देखने लायक हैं. अनन्या पांडे के साथ वीडियो में बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर व कोरियोग्राफर फराह खान भी नजर आ रही हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनन्या पांडे अपने मेकअप रूम में बैठकर अपना मेकअप करवा रही होती हैं. तभी फराह खान बाहर से भागते हुए आती हैं और जोर से कहती हैं कि, "अनन्या अनन्या आपने खाली पीली के लिए नेशनल अवार्ड जीता है". इस बात पर अनन्या बहुत खुश हो जाती हैं और उनके चेहरे पर एक्साइटमेंट दिखने लगती है. तभी फराह उनके पिता चंकी पांडे की स्टाइल में कहती हैं, "आई ऍम जोकिंग". सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक लाखों की संख्या में लाइक्स आ गये हैं. सेलेब्स भी इस फनी वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. 

वीडियो पर अनन्या के पिता चंकी पांडे ने भी कमेंट किया है. वे लिखते हैं, "फराह आपको इस वीडियो में ओवरएक्टिंग करने का अवार्ड मिलना चाहिए". जिस पर फराह ने रिप्लाई किया, "अपनी बेटी को संभाल पहले". फराह खान के इस कमेंट पर लोगों की ढेरों मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ लोग तो कह रहे हैं कि मजाक मजाक में ही सही फराह खान ने सच बात बोल दी.

इसे भी देखें :'जयेशभाई जोरदार' के लिए YRF स्टूडियो में रणवीर सिंह के लिए फुल सर्कल /strong>

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com