खुद से 14 साल बड़े एक्टर की 'ड्रीम गर्ल' बनने वाली हैं अनन्या पांडे, उम्र पर हुआ सवाल तो बोलीं- मुझे नहीं लगता...

बॉलीवुड के पर्दे पर बहुत जल्द एक नई जोड़ी दस्तक देने वाली है. ये जोड़ी है आयुष्मान  खुराना और अनन्या पांडे की. जब अनन्या पांडे से आयुष्मान खान के साथ उनके ऐज गैप को लेकर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने यूं जवाब दिया.

खुद से 14 साल बड़े एक्टर की 'ड्रीम गर्ल' बनने वाली हैं अनन्या पांडे, उम्र पर हुआ सवाल तो बोलीं- मुझे नहीं लगता...

अनन्या पांडेय ने यूं दिया करारा जवाब

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के पर्दे पर बहुत जल्द एक नई जोड़ी दस्तक देने वाली है. ये जोड़ी है आयुष्मान  खुराना और अनन्या पांडे की. आयुष्मान खुराना पर्दे पर ड्रीम गर्ल बन कर आएंगे और फिल्म में उनकी ड्रीम गर्ल बनेंगी अनन्या पांडे. दोनों के फैन्स इस नए पेयर को देखने को बेताब हैं. इस  फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. जिसमें आयुष्मान खुराना दो अलग अलग अवतार में दिख रहे हैं तो अनन्या पांडे उनसे शादी की तैयारी में है. इस ट्रेलर के लॉन्चिंग इवेंट पर पैपराजी ने अनन्या पांडे से ऐसा सवाल पूछ लिया जिसका जवाब भी टका सा ही मिला.

अनन्या पांडेय से उम्र पर हुआ सवाल

अनन्या पांडे पहली बार आयुष्मान  खुराना की हीरोइन बनने जा रही हैं. दोनों की उम्र में 14 साल का लंबा फासला है. इस एज गैप पर पैपराजी ने उनसे लांचिंग इवेंट में सवाल पूछ लिया. बिना वक्त लिए अनन्या पांडे ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि ये आज का इश्यू है. इससे पहले भी ऐसी जोड़ियां बनी हैं जिनके बीच काफी एज गैप रहा है. उन्होंने आगे ये भी कहा कि लोगों को इस एज गैप से कोई फर्क नहीं पड़ता. अगर वो पहले से ही इस बात पर अटके हैं तो अलग बात है. अगर दो लोग किसी रोल को सूट करते हैं तो उसमें कोई दिक्कत नहीं है.

'ड्रीम गर्ल 2' लाइफ की सबसे डेंजरेस परफॉर्मेंस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'ड्रीम गर्ल 2' आयुष्मान की ड्रीम गर्ल का ही सीक्वल है. पहले पार्ट में आयुष्मान खुराना लड़की की आवाज में बात कर रहे थे. दूसरे में हालात ऐसे होते हैं कि वो लड़की ही बनने पर मजबूर हो जाते हैं. इस फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज करने के साथ आयुष्मान खुराना ने ये भी पोस्ट किया कि लाइफ की सबसे डेंजरेस परफोर्मेंस देने जा रहा हूं, प्यार जरूर देना. इस फिल्म में उनके साथ अनु  कपूर एक बार फिर दिखाई देंगे. नुसरत भरूचा की जगह लेडी लव के तौर पर अनन्या पांडे नजर आएंगी.