लखनऊ के रूमी दरवाजे के सामने इतराती नजर आईं अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा को साथ देख फैन्स बोले- मैरिड लग रहे हो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे अनन्या पांडे लाल रंग का सलवार सूट पहने अपनी अदाएं दिखा रही हैं, तो वहीं विजय भी कैजुयल आउटफिट में बड़े ही कूल लग रहे हैं.

लखनऊ के रूमी दरवाजे के सामने इतराती नजर आईं अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा को साथ देख फैन्स बोले- मैरिड लग रहे हो

लखनऊ के रूमी दरवाजे के सामने इतराती नजर आईं अनन्या पांडे

नई दिल्ली :

विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वे आजकल जगह-जगह घूमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं. हाल ही में दोनों अपनी फिल्म प्रमोट करने लखनऊ पहुंचे हुए थे, जहां से एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में आप अनन्या और विजय को लखनऊ के मशहूर रूमी दरवाजे के सामने देख सकते हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे अनन्या पांडे लाल रंग का सलवार सूट पहने अपनी अदाएं दिखा रही हैं, तो वहीं विजय भी कैजुयल आउटफिट में बड़े ही कूल लग रहे हैं. अनन्या वीडियो में अपने अनारकली सूट के साथ खेलती हुई बहुत प्यारी लग रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूर खड़े होकर लग कैसे अपने फेवरेट सितारों का दीदार कर रहे हैं. वीडियो पर लोगों के ढेरों कमेंट्स आए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "अनन्या पांडे इस आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही है". तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "न्यूली मैरिड लग रहे हो". 

बीते दिनों विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए हैदराबाद में मौजूद थे. इस दौरान प्रेस कांफ्रेंस से विजय की एक फोटो खूब वायरल हुई थी, जिसमें वे टेबल के ऊपर पैर रखे दिखाई दिए थे. हालांकि ये तो उन्होंने मस्ती में किया था, लेकिन उनकी ये हरकत कुछ लोगों को पसंद नहीं आई थी और उन्होंने एक्टर को घमंडी बुलाना शुरू कर दिया था. हालांकि विजय ने एक ट्वीट के जरिए इस पर सफाई भी दी थी. बता दें, विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म 'लाइगर' 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी.

VIDEO: बांद्रा के क्रोम स्टूडियो में स्पॉट हुये अर्जुन कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com