Viral Video: कचरा बीनने वाले भाइयों की सिंगिंग से हैरान हुए आनंद महिंद्रा, बोले- म्यूजिक की ट्रेनिंग दिलवाऊंगा...

Viral Video: आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने कचरा बीनने वाले दो भाइयों (Garbage Collectors) की सिंगिंग को आगे बढ़ाना का फैसला किया है.

Viral Video: कचरा बीनने वाले भाइयों की सिंगिंग से हैरान हुए आनंद महिंद्रा, बोले- म्यूजिक की ट्रेनिंग दिलवाऊंगा...

Viral Video: आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

Viral Video: मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) को सोशल मीडिया पर एक्टिंव रहना खूब पसंद है. उन्हें इस दौरान जब भी कोई पोस्ट अच्छी लगती है वो उन्हें जरूर शेयर करते हैं और साथ ही प्रोत्साहित भी करते हैं. आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) को इस बार कचरा बीनने वाले दो भाइयों (Garbage Collectors) ने अपनी सिंगिंग से हैरान कर दिया है. आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra Tweet) ने दोनों भाइयों के वीडियो को शेयर किया है और साथ ही कहा है कि वो उनकी आगे की म्यूजिक ट्रेनिंग भी करवाएंगे.

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने पहले ट्वीट में लिखा: "अतुल्य भारत. मेरे दोस्च रोहित खट्टर ने इन पोस्टों को शेयर किया, जो उन्हें सोशल मीडिया पर प्राप्त हुए. दो भाई, हफिज और हबीबुर दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में कचरा बीनते हैं. जाहिर है, कोई सीमा नहीं है कि प्रतिभा कहां से निकल सकती है."


आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अगले ट्वीट में लिखा: "उनकी प्रतिभा कच्ची है, लेकिन स्पष्ट है. रोहित और मैं संगीत में उनके आगे की ट्रेनिंग का सपोर्ट करना चाहते हैं. क्या दिल्ली में कोई भी संभव संगीत शिक्षक, वॉयस कोच के बारे में कोई जानकारी शेयर कर सकता है, जो उन्हें शाम को ट्रेनिंग दे सकते हैं, क्योंकि वे पूरे दिन काम करते हैं?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने इस तरह कचरा बीनने वाले दो भाइयों के समर्थन का फैसला किया है. हमेशा की तरह उनके इन ट्वीट पर यूजर्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. लोग उनके इस कदम की जमकर तारीफ कर रहे हैं.