अमृता राव और आरजे अनमोल की प्रेम कहानी, जानिए उन्हीं की जुबानी

बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय से पहचान बनाने वाली अमृता राव सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. अमृता 15 मई साल 2016 में आरजे अनमोल के साथ शादी के बंधन में बंध गईं थीं.

अमृता राव और आरजे अनमोल की प्रेम कहानी, जानिए उन्हीं की जुबानी

अमृता राव और आरजे अनमोल की प्रेम कहानी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड  में अपने शानदार अभिनय से पहचान बनाने वाली अमृता राव सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. अमृता 15 मई साल 2016 में आरजे अनमोल के साथ शादी के बंधन में बंध गईं थीं.  वहीं अब अमृता राव और आरजे अनमोल ने आखिरकार अपनी प्रेम कहानी का खुलासा करने का फैसला कर लिया है. 11 साल एक साथ रहने के बाद अमृता और अनमोल पहली बार अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी पूरी प्रेम कहानी को "C🧿UPLE of Things" शीर्षक के अंतर्गत, अपने प्रशंसकों को एक बहुत ही अनोखे और पहले कभी नहीं बताए गए तरीके से सुनाएंगे. 


बताएंगे अपनी प्रेम कहानी अपनी जुबानी 
यह कपल विशेष रूप से अपनी लव लाइफ और निजी जिंदगी की डिटेल्स को पब्लिक डोमेन से दूर रखता था, उन्हें अब तक कभी भी किसी भी प्लेटफॉर्म पर अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए नहीं देखा गया है. यह वास्तव में पहली बार होगा जब अमृता और अनमोल एक साथ एक ही फ्रेम में नजर आएंगे, जिसमें उनके रोमांस से जुड़ी कई निजी जानकारियां और विवरण होंगे.  अमृता कहती हैं, "एक फिल्म स्टार और एक रेडियो जॉकी के बीच की प्रेम कहानी दुनिया में पहले कभी नहीं हुई. हमारी प्रेम कहानी वास्तव में अनोखी और परिकथा जैसी है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विवाह फिल्म से जीता फैंस का दिल 
वे आगे कहती हैं कि "हमारा रिश्ता हमेशा हमारे लिए बहुत पवित्र रहा है और अब जब हम दुनिया के लिए दरवाजे खोल रहे हैं तो हम वास्तव में उम्मीद करते हैं कि हम इसे अपने प्रशंसकों के लिए भी उसी रोमांचक तरीके से पेश कर सकें. आपको बता दें कि आपको बता दें कि अमृता राव ने साल 2002 में 'अब के बरस' से स्क्रीन डेब्यू किया था, लेकिन उन्होंने 'विवाह' फिल्म से लोगों का दिल ही जीत लिया था.