बेहद आलीशान है बॉलीवुड के इन 5 स्टार की लाइफ, अमिताभ बच्चन से लेकर अजय देवगन हैं प्राइवेट जेट के मालिक

बॉलीवुड के कई सितारों के पास पैसों की भरमार है. उनके पास लग्जरी कारें और आलीशान बंगलें हैं. अक्सर नई-नई लग्जरी कारें खरीदने की खबरें भी आती हैं. कुछ एक्टर-एक्ट्रेस तो ऐसे भी हैं, जिनके पास खुद का प्राइवेट जेट भी है.

बेहद आलीशान है बॉलीवुड के इन 5 स्टार की लाइफ, अमिताभ बच्चन से लेकर अजय देवगन हैं प्राइवेट जेट के मालिक

लग्जरी कारें ही नहीं बॉलीवुड के इन सितारों के पास है खुद का जेट

नई दिल्ली:

Stars Who Owns Private Jet : बॉलीवुड के कई सितारे लग्जरी कारों के शौकीन हैं. कुछ के पास तो करोड़ों की कार भी हैं. कई ऐसे भी हैं जिनके गैराज में एक से बढ़कर एक पावरफुल और स्टाइलिश कारें खड़ी हैं. वहीं, कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं, जिनके पास खुद का प्राइवेट जेट (Stars Who Owns Private Jet) तक है. इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन से लेकर ऋतिक रोशन तक हैं. देखें बाकी किन सितारों के पास प्राइवेट जेट है... 

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के पास खूब पैसा है. उनके पास मुंबई में जलसा नाम का बेहद लग्जरी बंगला है. उनके पास एक से बढ़कर एक लग्जरी कारें भी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सदी के महानायक के पास खुद का प्राइवेट जेट भी है. 

ऋतिक रोशन

इस लिस्ट में अगला नाम ऋतिक रोशन का है. कई सुपरहिट देने वाले ऋतिक रोशन के पास गजब की लग्जरी कारें हैं. उन्हें अच्छी कारों का शौक भी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक रोशन के पास भी खुद का प्राइवेट जेट है. ज्यादातर समय वे इसी में ट्रैवल करते हैं.

सैफ अली खान 

पटौदी खानदान के शहजादे और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के पास अकूत संपत्ति है. भोपाल में उनके पास ढेर सारी जमीनें हैं. कई लग्जरी कारों को रखने वाले सैफ अली खान प्राइवेट जेट के भी मालिक हैं.

अजय देवगन

बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में देकर धमाल मचाने वाले अजय देवगन ऐशो-आराम की जिंदगी जीते हैं. कई लग्जरी कारों को रखने वाले अजय देवगन भी प्राइवेट जेट के मालिक हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके पास 6 सीटर प्राइवेट जेट है.

प्रियंका चोपड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने मेहनत के दम पर सफलता के शिखर पर पहुंचने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब हॉलीवुड की फिल्में भी करती हैं. उनके पास कई शानदार कारें हैं. प्रियंका चोपड़ा के पास खुद का प्राइवेट जेट भी है.