विज्ञापन
This Article is From Aug 26, 2023

काली बिल्ली देखते ही गाड़ी घुमा देता है अमिताभ बच्चन का ड्राइवर !

अमिताभ बच्चन ने शो के एक कंटेस्टेंट के साथ अंधविश्वास पर चर्चा की. इसी दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी ये डिटेल शेयर की.

काली बिल्ली देखते ही गाड़ी घुमा देता है अमिताभ बच्चन का ड्राइवर !
अमिताभ बच्चन
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन एक बार फिर पॉपुलर क्विज़ शो 'कौन बनेगा करोड़पति' लेकर स्क्रीन पर आ गए हैं. सीजन के 15वें चैप्टर का प्रीमियर 14 अगस्त को सोनी टीवी पर हुआ. 25 अगस्त के एपिसोड में बिग बी ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक सीक्रेट शेयर किया. एपिसोड की शुरुआत अमिताभ बच्चन ने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड खेलकर की. छत्तीसगढ़ के पंडरिया के कोमल प्रसाद गुप्ता ने पहला राउंड जीता और उन्हें हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला. वह एक केक प्रीमिक्स कंपनी में काम करते हैं. 3,20,000 रुपये के सवाल का गलत जवाब देने के बाद वह सिर्फ 10,000 रुपये लेकर घर चले गए.

इसके बाद हॉट सीट पर आए छत्तीसगढ़ के सौरभ सेनगुप्ता थे. इस एपिसोड में बातचीत के दौरान बिग बी और सौरभ ने अंधविश्वास के बारे में बात की. शो में सौरभ और अमिताभ बच्चन ने अंधविश्वास को लेकर चर्चा की. सौरभ ने कहा कि वह मानते हैं कि घर से निकलने से पहले किसी खास शख्स का चेहरा ना दिखे इससे उनका दिन खराब हो जाता है. उन्होंने बस इतना ही बताया कि घर से निकलते वक्त जैसे ही उन्हें कोई शख्स नजर आता है तो वह पीछे मुड़ जाते हैं. इसके बाद सौरभ ने बिग बी से पूछा कि क्या वह अंधविश्वासी हैं.

बॉलीवुड सुपरस्टार ने जवाब दिया, "हम नहीं करते पर हमारा जो गाड़ी चलाता है ना, वो मानता है. बिना वजह गाड़ी घुमा देगा और जब मैं पूछूंगा तो वह जवाब देगा कि एक काली बिल्ली ने रास्ता काट दिया. अगर वह काली बिल्ली को सड़क पार करते देखता है तो वह रास्ता बदल लेता है. बिग बी ने हंसते हुए लोगों से कहा कि वे अंधविश्वासों पर विश्वास न करें क्योंकि ये जीवन को बर्बाद कर देते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ना बॉलीवुड ना हॉलीवुड, पुष्पा 2 में विलेन बना ये क्रिकेटर, कभी IPL में था सबसे महंगा प्लेयर
काली बिल्ली देखते ही गाड़ी घुमा देता है अमिताभ बच्चन का ड्राइवर !
जब शाहरुख खान का नाम सुन प्रियंका ने दिया था ऐसा रिएक्शन, वायरल वीडियो देख भड़के फैन्स
Next Article
जब शाहरुख खान का नाम सुन प्रियंका ने दिया था ऐसा रिएक्शन, वायरल वीडियो देख भड़के फैन्स
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com