अमिताभ बच्चन ने गर्व से शेयर की पुत्र, बहू और पोती की तस्वीर तो अभिषेक बच्चन का आया कमेंट, बोले- ये है प्रोग्रेस रिपोर्ट

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेटे अभिषेक बच्चन बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या बच्चन की एक फैमिली फोटो शेयर की है जो फैन्स को बेहद पसंद आ रही है.

अमिताभ बच्चन ने गर्व से शेयर की पुत्र, बहू और पोती की तस्वीर तो अभिषेक बच्चन का आया कमेंट, बोले- ये है प्रोग्रेस रिपोर्ट

अमिताभ बच्चन ने गर्व से शेयर की पुत्र, बहू और पोती की तस्वीर

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भले ही 79 सालों को क्यों ना हो गए हों, लेकिन वे अपने दिल की खुशी अपने फैंस के साथ साझा करना कभी नहीं भूलते हैं. हर बार की तरह इस बार भी अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर परिवार की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है. इस तस्वीर में उनका बेटा बहू और पोती नजर आ रहे हैं. बता दें की कान फिल्म फेस्टिवल चल रहा है और ऐसे खास मौके पर ऐश्वर्या राय इस फेस्टिवल का पार्ट बनी हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो आते ही वायरल हो रहे हैं. वहीं हाल ही में एक परिवार की कान से एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जिसे अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टा हैंडल पर भी शेयर किया है. 

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेटे अभिषेक बच्चन बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या बच्चन की एक फैमिली फोटो शेयर की है जो फैन्स को बेहद पसंद आ रही है. इस तस्वीर पर फैन्स और सेलेब्स कमेंट करते थक नहीं रहे हैं इसी बीच अभिषेक बच्चन का एक कमेंट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अपनी इस फैमिली फोटो को देख अभिषेक कमेंट में लिखते हैं- प्रोग्रेस रिपोर्ट.


साथ ही फैन्स के भी कमेंट्स की लाइन देखी जा सकती है एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या बात है सुपरस्टार फैमिली तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- दिल ही छू लिया आपने तो. आपको बता दें की ऐश्वर्या राय इस फेस्टिवल का हिस्सा सालों से बनती आईं हैं. उनके आउटफिट्स और उनका ग्लैमरस अंदाज फैन्स का दिल जीत लेता है. इस बार भी तीनों दिनों ऐश्वर्या के अंदाज ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. 

VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:विक्की कौशल ने एयरपोर्ट पर फैंस के साथ क्लिक की सेल्फी