Amitabh Bachchan ने क्रिकेट खेलते हुए शेयर की थ्रोबैक फोटो, बोले- बल्ला जरा छोटा पड़ गया

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) क्रिकेट खेलते एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिसमें वह क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

Amitabh Bachchan ने क्रिकेट खेलते हुए शेयर की थ्रोबैक फोटो, बोले- बल्ला जरा छोटा पड़ गया

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन अकसर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते हैं और फैन्स का इन फोटो को खूब प्यार भी मिलता है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी पुरानी फोटो भी फैन्स के साथ शेयर करते हैं और उस दौर की एक झलक भी मिलती है जब सोशल मीडिया और इंटरनेट का दौर नहीं हुआ करता था. अमिताभ बच्चन ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिसमें वह क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस ब्लैक व्हाइट फोटो के साथ ही उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इंस्टाग्राम पर थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'शॉट की तैयारी हो रही है, इस दौरान लोकेशन पर क्रिकेट खेलते हुए. कश्मीर में मिस्टर नटवरलाल की शूट. मुझे लगता है बल्ला जरा छोटा पड़ गया.' फैन्स को अमिताभ बच्चन का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है और वह इस फोटो को खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे हैं, और शो जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर रहा है. इसके अलावा हाल ही में उनकी फिल्म 'चेहरे' रिलीज हुई थी, जिसमें इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती नजर आए थे. उनके आने वाली फिल्मों की बात करें तो उसमें 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र', 'बटरफ्लाई', 'मेडे', 'गुडबाय' और नाग अश्विन की एक फिल्म शामिल है. इस तरह अमिताभ बच्चन का फिल्मों का लाइनअप काफी स्ट्रॉन्ग है. इन फिल्मों में वह कुछ हटकर किरदार निभा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com