अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर तो सुहाना खान का यूं आया कमेंट

नव्या नंदा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में देखा जा सकता है की वे काफी प्रोफेशनल आउटफिट के साथ एक खूबसूरत मुस्कान लिए दिखाई दे रही हैं.

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर तो सुहाना खान का यूं आया कमेंट

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा यूं तो सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. आए दिनों वे अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैन्स को कमेंट करने पर मजबूर कर देती हैं. वहीं हाल ही में नव्या नंदा ने एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देख सकते हैं की वे काफी प्रोफेशनल आउटफिट में नजर आ रही हैं. उनकी इस खूबसूरत तस्वीर को देख फैन्स ही क्या सेलेब्स भी कमेंट करने पर मजबूर हो गए हैं.

नव्या नंदा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में देखा जा सकता है की वे काफी प्रोफेशनल आउटफिट के साथ एक खूबसूरत मुस्कान लिए दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर पर फैन्स के साथ ही शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने कमेंट करते हुए हार्ट साइन वाले इमोजी शेयर किए साथ ही मां श्वेता बच्चन ने भी बेटी की जमकर तारीफ की है. 

बता दें की नव्या नंदा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं, लेकिन वे फिल्मों में डेब्यू करने की इच्छा नहीं जता रही हैं. नव्या अपने पिता के तरह ही बिजनेस वर्ल्ड में आगे बढ़ना चाहती हैं. नव्या आरा हेल्थ की को-फाउंडर भी हैं. जो महिलाओं से जुडे हेल्थ इशू् का समाधान निकालने में मदद करती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: आलिया भट्ट ने लंदन से लौटकर एयरपोर्ट पर पति रणबीर कपूर को लगाया गले