अमिताभ बच्चन ने नीरज चोपड़ा के गोल्ड मेडल जीतने पर खास अंदाज में दी बधाई, Tweet जमकर हो रहा वायरल...

नीरज चोपड़ा ने ओलिंपिक्स में जैवलिन थ्रो मुकाबले में गोल्ड मेडल जीता है, जिसके चलते अमिताभ बच्चन ने भी उन्हें ट्वीट कर अपने अंदाज में बधाई दी है.

अमिताभ बच्चन ने नीरज चोपड़ा के गोल्ड मेडल जीतने पर खास अंदाज में दी बधाई, Tweet जमकर हो रहा वायरल...

अमिताभ बच्चन ने नीरज चोपड़ा को लेकर किया ट्वीट

नई दिल्ली:

टोक्यो ओलंपिक में जेवलिन (Javeline) थ्रो में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) लगातार सुर्खियों में हैं. गोल्ड मेडल जितने पर पूरा देश उन्हें अपने-अपने अंदाज में बधाई दे रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स भी उनकी इस जीत का जमकर जश्न मना रहे है. सलमान खान और रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने भी नीरज को बधाई दी थी. ऐसे में बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कैसे पीछे रह सकते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी उनके लिए एक खास अंदाज में शुभकामनाओं भरा ट्वीट किया है. जो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को लेकर ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने नीरज को अपने अलग अंदाज में गोल्ड मेडल जितने के लिए बधाई दी है. उन्होंने लिखा है 'T 3993 - एक सीने ने, 103 crore सीने चौड़े कर दिए और भारतीय Olympic Team ने, विश्व भर में, देश का झंडा गाड़ दिया'. साथ ही अमिताभ ने एक एनिमेटिड वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें नीरज जेवलिन (Javeline) थ्रो करते हुए नजर आ रहे हैं. उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैन्स को उनका इस अंदाज में बधाई देना खूब पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने इतनी आसानी से फाइनल जीता कि 11 अन्य प्रतियोगियों में से कोई भी उनके 87.03 मीटर के दूसरे सर्वश्रेष्ठ थ्रो के करीब नहीं आ सका. नीरज चोपड़ा ने 2018 में एशियाई खेलों और राष्ट्रमंडल खेलों में भी स्वर्ण पदक जीता था. उन्होंने कहा कि वह अब अपना ध्यान विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में खिताब जीतने पर केंद्रित करेंगे. एनडीटीवी के साथ एक विशेष बातचीत में चोपड़ा ने कहा कि वह अगले विश्व चैंपियनशिप के लिए पूरा दम-खम लगा देंगे, जो अगले साल यूजीन यूएस में होने वाला है.