'गोल्डन ग्लोब' अवॉर्ड जीतने पर अमिताभ बच्चन ने दी RRR की टीम को बधाई, शेयर की यह खास पोस्ट

निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने 11 जनवरी को 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' का पुरस्कार जीतकर भारतीय सिनेमा में इतिहास रच दिया है. फिल्म ने 'नातू नातू' गाने को 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का खिताब हासिल किया है.

'गोल्डन ग्लोब' अवॉर्ड जीतने पर अमिताभ बच्चन ने दी RRR की टीम को बधाई, शेयर की यह खास पोस्ट

'गोल्डन ग्लोब' अवॉर्ड जीतने पर अमिताभ बच्चन ने दी RRR की टीम को बधाई

नई दिल्ली:

निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने 11 जनवरी को 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' का पुरस्कार जीतकर भारतीय सिनेमा में इतिहास रच दिया है. फिल्म ने 'नातू नातू' गाने को 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का खिताब हासिल किया है. फिल्म की इस शानदार कामयाबी पर भारत की कई हस्तियों ने खुशी जाहिर की है. जिसमें बॉलीवुड के कई  सितारे भी शामिल हैं. कई सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म आरआरआर के निर्देशक एसएस राजामौली और टीम को बधाई दी है. 

हिंदी सिनेमा के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी फिल्म आरआरआर की टीम को बधाई दी है. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म को 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' जीतने पर बधाई दी है. उन्होंने फिल्म आरआरआर के पोस्टर और गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स की तस्वीर को शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा, गोल्डन ग्लोब अवार्ड जीतने के लिए आरआरआर को बधाई.. यह एक सबसे अच्छी उपलब्धि है !! सोशल मीडिया पर बिग बी का यह पोस्ट वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर को 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' की दो कैटेगरी बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग और बेस्ट नॉन इंग्लिश फिल्म के लिए नामांकन मिला था. लेकिन यह फिल्म एक पुरस्कार जीतने में कामयाब हो पाई है. 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' में बेस्ट नॉन इंग्लिश फिल्म का पुरस्कार फिल्म अर्जेंटीना 1985 को मिला है. फिल्म आरआरआर' को पिछले साल मार्च में सिनेमा घरों में रिलीज़ किया गया था और यह वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.