साउथ की इस एक्ट्रेस के फैन हुए अमिताभ बच्चन, बोले- कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की बहुचर्चित फिल्म गुड बाय सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

साउथ की इस एक्ट्रेस के फैन हुए अमिताभ बच्चन, बोले- कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं

साउथ की इस एक्ट्रेस के फैन हुए अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की बहुचर्चित फिल्म गुड बाय सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इन दिनों अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना गुड बाय का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज से पहले बिग बी ने रश्मिका मंदाना की तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि वह अभिनेत्री के साथ काम करके उनके फैन हो चुके हैं. 

बालाजी मोशन पिक्चर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में बिग बी अभिनेत्री के घबराहट दूर करते दिखाई दे हैं. वीडियो में रश्मिका मंदाना अमिताभ बच्चन को फोन मिलकर कहती हैं, सर मैंने इसलिए कॉल किया है क्योंकि मैं नरवस हो रही हूं. इस पर अभिनेता कहते हैं, आपने फिल्म में अच्छा काम किया है. तुमने तारा को रोल में बहुत शानदार काम किया है. मैं तो आपका फैन हो गया हूं.'

बिग बी वीडियो में आगे कहते हैं, 'मेहनती काम का कोई विकल्प नहीं होता है.' सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों कलाकारों के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म गुड बाय 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने इसकी रिलीज के पहले दिन फिल्म की टिकट के एक समान दाम 150 रुपये रखे हैं. इस बात की घोषणा हाल ही में फिल्मी सितारों ने की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट