अमिताभ बच्चन संग सेल्फी खिंचवाने के लिए इतनी दीवानी हो गई ये एक्ट्रेस, बार-बार कर रही थी कुछ ऐसा

अमिताभ बच्चन ऐसी शख्सियत हैं जिन्हें देखकर फैन्स उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के मोह को त्याग नहीं पाते हैं. ऐसा ही कुछ उनके साथ एक इवेंट के दौरान भी हुआ.

अमिताभ बच्चन संग सेल्फी खिंचवाने के लिए इतनी दीवानी हो गई ये एक्ट्रेस, बार-बार कर रही थी कुछ ऐसा

अमिताभ बच्चन और अदिति राव हैदरी

खास बातें

  • इवेंट में आए थे बिग बी
  • दिखा उनके संग सेल्फी का क्रेज
  • इस एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन ऐसी शख्सियत हैं जिन्हें देखकर फैन्स उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के मोह को त्याग नहीं पाते हैं. ऐसा ही कुछ उनके साथ एक इवेंट के दौरान भी हुआ. लेकिन मजेदार यह कि सेल्फी की शौकीन कोई आम आदमी नहीं बल्कि एक एक्ट्रेस थीं. अमिताभ बच्चन एक प्रमोशनल प्रोग्राम में गए हुए थे और मंच पर थे. बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी उनके साथ मंच शेयर कर रही थीं. ये एक फोन को लॉन्च करने का मौका था. प्रोग्राम के तुरंत बाद सेल्फी खिंचवाने का मौका आया तो अदिति राव हैदरी उनके साथ सेल्फी खींचती नजर आईं. 

Mission Impossible Fallout Trailer: टॉम क्रूज का पहाड़ों पर हैरतअंगेज एक्शन, यूट्यूब कर रहा ट्रेंड
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


Priya Prakash Varrier का नया वीडियो हुआ वायरल, लैब में यूं इश्क फरमाती आईं नजर

अदिति राव हैदरी ने पहले एक सेल्फी खींची, उसके बाद दूसरी और फिर तीसरी. इस तरह उन्होंने एक के बाद एक कई सेल्फी लीं. बेशक वे फोन का प्रमोशन कर रही होंगी या हो सकता है वे फोटोग्राफरों के लिए पोज दे रही हैं. लेकिन अमिताभ बच्चन के साथ फोटो खिंचवाते समय उनके चेहरे पर आने वाले एक्स्प्रेशंस कमाल थे. अदिति राव हैदरी ने 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी की बीवी का किरदार निभाया था.

Video: 'जलसा' के बाहर अपने प्रशंसकों के सामने झूमते नजर आए अमिताभ बच्चन



हनीमून पर सोनिया संग यूं इन्जॉय करते नजर आए हिमेश तो फैन्स ने ली चुटकी- कच्ची पालक खा रहा है...

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के शहंशाह कहलाते हैं, और हाल ही में आई उनकी फिल्म '102 नॉट आउट' को काफी पसंद भी किया गया है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने 102 साल के शख्स का कैरेक्टर निभाया था, और उनकी एक्टिंग को काफी पसंद भी किया गया. इस फिल्म में ऋषि कपूर ने उनके 75 वर्षीय बेटे का रोल निभाया.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com